Advertisment

Bihar News: 29 साल के इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस भर्ती का फॉर्म भरने निकला था

आरा में शुक्रवार को कोल्ड स्टोरेज से एक 29 साल के युवक का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि पीट-पीटकर निर्मम तरीके से एक युवक की हत्या की गई है.

author-image
Jatin Madan
New Update
dead body

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

आरा में शुक्रवार को कोल्ड स्टोरेज से एक 29 साल के युवक का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि पीट-पीटकर निर्मम तरीके से एक युवक की हत्या की गई है. मिली जानकारी के अनुसार युवक की पहचान विकास मिश्रा के रूप में हुई है, जो मैकेनिकल इंजीनियर की पढ़ाई कर रहा था और साथ में ही दिल्ली की प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. किसी समारोह में शामिल होने के लिए वह अपने घर आया हुआ था. वह सोमवार को अपने घर से दिल्ली जाने के लिए निकला था और शुक्रवार को उसका शव नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित अर्धनिर्मित कोल्ड स्टोरेज से बरामद हुआ है. युवक के शव पर चोट के कई निशान हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया है.

Advertisment

पुलिस भर्ती का फॉर्म भरने निकला था

मिली जानकारी के अनुसार मृतक विकास मिश्रा तरारी थाना क्षेत्र के मिश्रकर्मा गांव का रहने वाला था. विकास के पिता हरी शंकर दयाल मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बिहार पुलिस की किसी भर्ती के लिए फॉर्म भरने के लिए अपने डॉक्यूमेंट लेकर घर से आरा के लिए निकला था और वहीं से उसके दिल्ली जाने का प्लान था. गुरुवार को आखिरी बार उसने अपने घर पर बात की थी. तब उसने अपने घर पर जानकारी दी थी कि फॉर्म अप्लाई कर दिया और दिल्ली के लिए निकलने की तैयारी है. फिर शुक्रवार को परिवार को उसका शव मिलने की जानकारी मिली. बेटे की मौत की खबर के बाद से परिवार बिखर सा गया है. परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें-BJP कुछ दिन और सत्ता में रही तो देश में लागू हो जाएगी तानाशाही: ललन सिंह

Advertisment

पिता ने जताई हत्या की आशंका

वहीं, मृतक के पिता का आरोप है कि गांव के ही लोगों ने जमीन विवाद में उनके बेटे की हत्या की है. उन्होंने बताया कि गांव में दो लोगों से खेत को लेकर विवाद चल रहा है. पहले भी इसी विवाद को लेकर मारपीट भी की गई थी. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आरा में पीट पीटकर एक युवक की हत्या
  • कोल्ड स्टोरेज से मिला युवक का शव
  • जमीन विवाद में युवक की हत्या की आशंका
  • पीट पीटकर युवक की निर्मम हत्या का शक

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar murder case Bihar Crime News Arrah police Arrah News Bihar News
Advertisment
Advertisment