Advertisment

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत, 8 से ज्यादा घायल

गोपालगंज जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 8 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Accidents Collage

अलग-अलग हादसों ने खा लीं कई जिंदगियां.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

बिहार के गोपालगंज जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 8 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, कुचायकोट थाने के सिरिसिया सिनेमा हॉल के पास एनएच 28 पर बुधवार की सुबह ट्रक और कार की हुई भीषण टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक कार पर सवार होकर तीन लोग गोपालगंज की तरफ से कुचायकोट की ओर जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया सिनेमा हॉल के पास कार में टक्कर मार दी. इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवती जख्मी हो गई. एक मृतक की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के सुकसेनवा गांव के जमील अहमद के पुत्र सोहराब खान के रूप में की गई. एक मृतक व एक जख्मी युवती की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. ये सभी बी टेक के छात्र बताए जा रहे हैं.

इधर, गोपालंगज के पुलिस उपाधीक्षक नरेश पासवान ने बताया कि बरौली थाना क्षेत्र के रूपनछाप गांव में एक ट्रैक्टर से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई. इसी तरह विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में एक ट्रैक्टर की ट्रॉली पलट जाने से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि 8 अन्य लड़कियां घायल हो गई. ये सभी लड़कियां पीड़िया मेला में भाग लेने के लिए गंगा तट जा रही थी.

Source : News Nation Bureau

bihar police सड़क दुर्घटना Road Accident बिहार Bihar Nitish Kumar नीतीश कुमार बिहार पुलिस
Advertisment
Advertisment