Advertisment

बिहार : कटिहार में 4 विदेशी हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने अब चुनावी वादे को पूरा करने की कवायद प्रारंभ कर दी है.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
उत्तर प्रदेश : विस्फोट करने की धमकी देने के मामले में शख्स गिरफ्तार

कटिहार में 4 विदेशी हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र से पुलिस चार विदेशी नागरिकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ये सभी यहां एक भाड़े के मकान में रहते थे. कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि शहरी क्षेत्र चौधरी मुहल्ले में एक भाड़े के मकान में रह रहे चार संदिग्ध विदेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार : पंचायत चुनाव अगले साल, आयोग बना रहा नई मतदाता सूची 

सूत्रों के मुताबिक हिरासत में लिए गए लोगों के तार पाकिस्तान और अफगानिस्तान से जुड़े बताए जा रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि ये सभी लोग पिछले छह महीने से यहां रह रहे हैं. पुलिस के अनुसार इनके पास से विदेशी मुद्रा भी बरामद की गई है, हालांकि पुलिस के अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नीतीश की कैबिनेट बैठक में फ्री कोरोना वैक्सीन समेत इन 10 मुद्दों पर लगी मुहर 

Advertisment

इधर, कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक अमरकांत झा ने बताया कि इनके पास से कुछ संदिग्ध लेन देन की रसीद मिली हैं, जिसकी जांच की जा रही है. उन्होंने हालांकि गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनके भारत आने और रहने से संबंधित कागजातों की भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि स्थानीय अन्य लोगों के इनके संपर्क को खंगालने की पुलिस कोशिश कर रही है. इसकी सूचना अन्य जांच एजेंसियों को भी दे दी गई है.

Source : IANS

Bihar कटिहार Katihar News katihar police
Advertisment
Advertisment