Advertisment

Bihar News: सहरसा में 4 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल, क्या है मौत की वजह?

सहरसा में करंट लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. मामला महिषी थाना क्षेत्र के महिसरो गांव का है. वहीं, हादसे में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
dead body

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

सहरसा में करंट लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. मामला महिषी थाना क्षेत्र के महिसरो गांव का है. वहीं, हादसे में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि सेप्टिक टैंक के शटरिंग खोलने के दौरान ये हादसा हुआ है. मृतकों में घर के मालिक सहित दो मजदूर और एक पड़ोसी की मौत हो गई. मरने वालों में घर का मालिक 55 वर्षीय कैलाश चौधरी, मजदूर शम्भु साह, शुशील चौधरी और परोड़ के रहने वाले असरफी साह शामिल हैं. 

Advertisment

सेप्टिक टैंक के शटरिंग खोलने के दौरान हादसा

घटना से मिली जानकारी के अनुसार मृतक घर के मालिक कैलाश चौधरी के घर का सेफ्टी टैंक का सेटरिंग खोला जा रहा था. इस दौरान सेटरिंग खोलने के लिए पहले एक व्यक्ति टैंक के अंदर गया. जहां अंधेरा होने के कारण बिजली के बल्ब के सहारे अंदर गया और फिर एक के बाद एक सभी लोग टैंक के अंदर प्रवेश कर गए. जहां अचानक से सभी लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें-बिहार के शिक्षकों का हाल, आधे से ज्यादा गुरू जी पढ़ाने ही नहीं जाते, अब हुआ ये बड़ा आदेश

Advertisment

पुलिस ने चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं, स्थानीय लोगों की माने तो सेफ्टी टैंक में अंधेरा होने की वजह से बिजली के बल्ब के सहारे सेटरिंग को खोला जा रहा था. जो एका एक गिर पड़ा और नीचे पानी होने की वजह से बिजली का करंट दौड़ने से सभी लोगों की मौत हो गई. जबकि प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि यह प्रथम दृष्टया सेफ्टी टैंक के अंदर दम घुटने से मौत हुई मौत हुई है. फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस प्रसासन के अधिकारियों ने चारों व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • हादसे में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल
  • सेप्टिक टैंक के शटरिंग खोलने के दौरान हादसा
  • बिजली का करंट दौरान से हुई चारों की मौत

Source : News State Bihar Jharkhand

Saharsa News Saharsa police Accident Bihar News
Advertisment
Advertisment