Advertisment

Crime News: 42 वर्षीय महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, गलत नियत से घर में घुसे थे अपराधी

एक 42 वर्षीय महिला की कुल्हाड़ी से काटकर पड़ोस के दो युवकों ने हत्या कर दी हैं. घटना के बाद ग्रमीणों में आक्रोश है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
laaash

लाश( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में महिलाएं अब अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है. उनके घर में ही उनपर हमला कर दिया जा रहा है. एक ऐसा ही मामला पूर्णिया से सामने आया है. जहां 42 वर्षीय महिला अपने घर में अकेली थी. जिसे देख कुछ लोग गलत नियत से उसके घर में घुस गए और उसके साथ बदतमीजी करने लग गए. जब महिला ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद ग्रमीणों में आक्रोश है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

 42 वर्षीय महिला की हत्या 

मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के फुलटोला का है. जहां आज अहले सुबह एक 42 वर्षीय महिला की कुल्हाड़ी से काटकर पड़ोस के दो युवकों ने हत्या कर दी हैं. घटना को अंजाम देने के बाद जब अपराधी भाग रहे थे तो ग्रामीणों ने दोनो को खदेड़कर पकड़ा किया और मीरगंज पुलिस के हवाले कर दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद मीरगंज पुलिस के साथ धमदाहा के डीएसपी मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: सम्राट चौधरी के देश हित में कुर्बानी वाले बयान पर RJD-JDU ने किया पलटवार

Advertisment

गलत नियत से घर में घुसे थे  

मृत महिला का नाम सझली देवी है. वहीं, पुलिस के द्वारा भागवत हेंब्रम और संजय टुड्डू को गिरफ्तार किया गया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक पड़ोस के ही रहने वाला हैं. बताया जा रहा है कि दोनों महिला को घर में अकेले देखकर गलत नीयत से घुस गये. जब महिला ने उनका विरोध किया तो दोनों ने मिलकर कुल्हारी से काटकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है. मामले को लेकर डीएसपी ने बताया की एफ एस एल की टिम मौके पर जा रही है. जांच के बाद ही अन्य खुलासे हो पाएंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  गलत नियत से महिला के घर में घुस गए अपराधी  
  • 42 वर्षीय महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या 
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Purnia Crime News purnia news Purnia Police Bihar News
Advertisment
Advertisment