Advertisment

प्रसाद खाने से 44 लोग हुए बीमार, अलग-अलग अस्पतालों में कराया गया भर्ती

वैशाली में पूजा का प्रसाद खाने से एक साथ 44 लोग बीमार हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इनमें औरतें और बच्चे भी शामिल हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
vaishali

प्रसाद खाने से 44 लोग हुए बीमार( Photo Credit : NewsNation)

वैशाली में पूजा का प्रसाद खाने से एक साथ 44 लोग बीमार हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इनमें औरतें और बच्चे भी शामिल हैं. इन लोगों में लगातार उल्टी और दस्त होने की शिकायत थी. पूरे इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.बताया जा रहा है कि घटना वैशाली थाना क्षेत्र के मदरना पंचायत के मोहद्दीपुर गांव का है. मोहद्दीपुर निवासी शंभू मिश्रा के घर में 13 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर सत्यनारायण भगवान की पूजा की गई थी. जिसके बाद पूजा का प्रसाद खाने के तुरंत बाद ही 5 से 6 लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए. देखते ही देखते एक-एक कर 44 लोग बीमार हो गए.

Advertisment

स्थानीय लोगों ने बताया कि केले का प्रसाद खाने के बाद लोगों की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई थी. जिसके बाद पहले उनका इलाज गांव में ही डॉक्टरों ने किया, लेकिन जब हालत में सुधार नहीं हुआ तो सभी को आनन-फानन में अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाना पड़ा. फिलहाल लोगों को अलग-अलग जगह भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

हालांकि बीमार सभी लोगों की हालत अब ठीक है, लेकिन कई लोगों का आज भी इलाज चल रहा है. वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि अभी तक स्वास्थ विभाग की कोई टीम गांव में नहीं पहुंची है. लोग निजी चिकित्सक को बुलाकर अपना इलाज करवा रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Health Minister of UP people fell ill big incident in bihar Bihar health Department Bihar vaishali distric of bihar admitted to hospital offerings of worship Vaishali 44 people fell ill
Advertisment
Advertisment