Advertisment

बिहार: रोहतास में ट्रक और बस में भयंकर टक्कर, 4 लोगों की मौत की पुष्टि

रोहतास जिले के शोसागर ब्लॉक में किरीहिरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर एक बस और ट्रक के बीच में जोरदार टक्कर हो गई.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
बिहार: रोहतास में ट्रक और बस में भयंकर टक्कर, 4 लोगों की मौत की पुष्टि

बिहार के रोहतास में ट्रक और बस में भयंकर टक्कर, 5 लोगों की मौत( Photo Credit : News State)

बिहार (Bihar) के रोहतास में रविवार सुबह भयंकर सड़क दुर्घटना हो गई. रोहतास जिले के शोसागर ब्लॉक में किरीहिरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर एक बस और ट्रक के बीच में जोरदार टक्कर (Accident) हो गई. इस घटना में बस के चालक समेत 4 लोगों की मौत जान चली गई है. जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के खिलाफ सड़कों पर लगे पोस्टर

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई यह प्राइवेट बस थी, जो मोहनिया से सासाराम जा रही थी. शिवसागर थाना क्षेत्र के किरहिंड़ी गांव के पास NH-2 पर टोल प्लाजा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. ट्रक से भिड़ंत के बाद बस पलट गई. जिससे वहां अफरातफरी मच गई. लोगों के रोने और चिल्लाने की आवास सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और बचाव कार्य शुरू किया. 

सासाराम सदर अस्पताल के उपाधीक्षक केन तिवारी ने इस घटना में 4 लोगों की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने यह भी बताया कि  इस दुर्घटना में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं घटनास्थल पर शिवसागर थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से बचाव कार्य चल रहा है.

यह भी पढ़ें: आरक्षण को लेकर भीम आर्मी के भारत बंद का बिहार में असर, प्रदर्शनकारियों ने रोकी ट्रेन

Advertisment

इससे पहले 19 फरवरी को भी बिहार में सड़क हादसे में 8 लोग मारे गए थे. औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हुई थी, जिसमें 8 लोगों ने जान गवां दी थी, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे. बिजुलिया गांव के कुछ लोग एक ऑटो (टेम्पो) पर सवार होकर रफीगंज में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इस घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

यह वीडियो देखें: 

Bihar Rohtas Road Accident Rohtas Accident
Advertisment
Advertisment