Advertisment

छपरा में जहरीली शराब से फिर 5 लोगों की हुई मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

बिहार के छपरा में एक बार फिर सन्दिग्ध परिस्थितियों में 5 लोगों की मौत हो गई है. ग्रामीणों का कहना है कि जहरीली शराब से मौत हुई है. जबकि 6 लोगों को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में इलांज के लिये भर्ती कराया गया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
sharb

जहरीली शराब से मौत( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में जहरीली शराब से मौत का मामला थमता नज़र नहीं आ रहा है. कहने को तो बिहार में शराब बंदी कानून लागू है लेकिन इसके बाद भी जहरीली शराब से मौत के मामले लगातार निकल कर सामने आ रहे हैं जो कई सवाल खड़े करते हैं प्रशासन पर ताजा मामला सारण से है जहां जहरीली शराब पिने से 5 लोगों की मौत हो गई है वहीं,  6 लोग की हालत काफी गंभीर है जिन्हे  सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Advertisment

बिहार के छपरा में एक बार फिर सन्दिग्ध परिस्थितियों में 5 लोगों की मौत हो गई है.  ग्रामीणों का कहना है कि जहरीली शराब से मौत हुई है. पूरा मामला छपरा के  गड़खा और मढौरा थाना क्षेत्र का है. जहां जहरीली शराब पीने से अब तक 5 लोगो की मौत हो चुकी है जबकि 6 लोगों को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में इलांज के लिये भर्ती कराया गया है.  जहरीली शराब से मौत के बाद सदर डीएसपी ने देर रात मुआयना किया जबकि मढौरा डीएसपी भुआलपुर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं .

बताया जा रहा है कि कल देर रात ही शराब पिने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आज सुबह  मढौरा के भुआलपुर में 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोगों की हालत बिगड़ने लग गई जिसे देखते हुए उन्हें  इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

बता दें कि,  पिछले दिनों छपरा में ही जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि 15 से अधिक लोगों की आंख की रोशनी जहरीली शराब पीने के बाद चली गई थी. दर्जनों लोगों को पीएमसीएच समेत अन्य अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इसी बीच वैशाली में भी तीन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई थी.

Source : News Nation Bureau

Chhapra liquor prohibition law Poisonous Liquor Saran Liquor Ban in Bihar Bihar Government Bihar crime
Advertisment