Advertisment

सीवान में नदी में डूबने से 5 लोगों की मौत, गांव में मचा कोहराम

सीवान में नदी में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई है. घटना असांव थाना क्षेत्र के कांधपाकर गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि श्राद्धकर्म के विधि करने गए एक ही परिवार के 5 लोग नदी में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sink

नदी में डूबे'( Photo Credit : फाइल फोटो)

सीवान में नदी में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई है. घटना असांव थाना क्षेत्र के कांधपाकर गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि श्राद्धकर्म के विधि करने गए एक ही परिवार के 5 लोग नदी में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई है. एक तरफ जहां परिवार के लोग परिवार के घर के मुखिया के मरने के बाद नदी किनारे नहाने गए थे. उसी दौरान परिवार के 5 लोग डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई है. फिलहाल घर में पहले से ही शोक की लहर थी अब पांच लोगों की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है. स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों  के शवों को सीवान सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है.

Advertisment

आपको बता दें कि शुक्रवार को सुबह लगभग 10.30 बजे स्नान के दौरान एक युवक अचानक पानी में डूबने लगा. उस दौरान उसे बचाने के क्रम में ही चार और युवक नदी में डूब गए और पांचों की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. काफी मशक्कत के बाद चार युवकों को नदी से निकाला गया. बाद में एक अन्य युवक को नदी से निकाला गया. 

वहीं, मेडिकल जांच के बाद डॉक्टर ने पांचों लोगों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हादसे के बाद से ही मृतकों के गांव में कोहराम मच गया है.

Source : News Nation Bureau

bihar police Siwan Police Siwan Latest Hindi News Bihar News Siwan News
Advertisment
Advertisment