Advertisment

सीतामढ़ी में 5 साल के मासूम का अपहरण कर हत्या, मौसा ही निकला हत्यारा

सीतामढ़ी में एक हैवानियत की खबर सामने आई है.  जहां एक 5 साल के बच्चे का अपहरण कर बर्बरता से हत्या कर दी गई.

author-image
Jatin Madan
New Update
crime news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

सीतामढ़ी में एक हैवानियत की खबर सामने आई है.  जहां एक 5 साल के बच्चे का अपहरण कर बर्बरता से हत्या कर दी गई. साथ ही शव को शिवहर के डुब्बाघाट के पास झांडी में फेंक दिया. इस पूरे हत्याकांड का मास्टमाइंड बच्चे का मौसा ही निकला है. बच्चे का अपहरण 15 अगस्त को हुआ था. जब बच्चा स्कूल के लिए निकला तो मौसा ने स्कूल बस चालक के साथ मिलकर बच्चे का अपहरण कर लिया. मौसा को शक था कि उसकी पत्नी के बच्चे के पिता के साथ अवैध संबंध है. इसी का बदला बच्चे से लिया गया. हालांकि पुलिस ने हत्या में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

स्कूल बस के चालक ने किया था सहयोग

आपको बता दें कि मामला सीतामढ़ी जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के धोधनी गांव का है. पुलिस ने घटना में शामिल आदर्श के मौसा मिश्रीलाल शाह स्कूल वैन के ड्राइवर पिंकू उपाध्याय समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मिश्रीलाल शाह मृतक आदर्श का मौसा है. मिश्रीलाल साह ने पुलिस को बताया कि बच्चा मिलने के बाद वह उसे चॉकलेट का प्रलोभन देकर पैदल परशुरामपुर तक ले गया. वहां से गाड़ी से उसे डुबाघाट ले जाकर गला दबाकर मार डाला और शव को छुपाने की नीयत से झाड़ी में फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लालू यादव की जमानत रद्द करने की मांग पर बोली RJD, परेशान करने की हो रही साजिश

Advertisment

पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

परसौनी थाना प्रभारी सुनीता कुमारी ने बताया कि 16 अगस्त को बच्चों के गुमशुदा की शिकायत परिजनों द्वारा थाने में की गई थी. अनुसंधान के दौरान आरोपी बनाए गए चालक पिंकू उपाध्याय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद इस मामले से पर्दा हटा. आदर्श के मौसा मिश्रीलाल शाह ने 50 रुपये का प्रारूपण देकर स्कूल के ड्राइवर को इस घटना में शामिल किया. हत्यारे मिश्रीलाल शाह ने मोबाइल में जीजा साली का फोटो देखकर यह हत्या की साजिश रची थी. बेलसंड डीएसपी सोनल कुमारी ने बताया कि इस घटना में शामिल नामजद तीन आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

रिपोर्ट : आनंद बिहारी सिंह

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मौसा ही निकला मासूम का हत्यारा
  • स्कूल बस के चालक ने किया था सहयोग
  • पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार
  • परसौनी के धोधनी गांव का मामला

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi Crime News Sitamarhi Murder ​​Sitamarhi Police Sitamarhi News Bihar News
Advertisment
Advertisment