Advertisment

नर्सरी के 5 साल के छात्र ने स्कूल में अपने साथी के मुंह में मारी गोली, हालत गंभीर

सबसे बड़ा सवाल है कि पांच साल के बच्चे के पास बंदूक कहां से आई. अगर बंदूक उसे घर से मिली तो वह अपने बैग में डालकर कैसे स्कूल पहुंच गया. क्या बच्चे के माता-पिता ने इसे चेक नहीं किया. पुलिस ऐसे कई उलझे सवालों को तलाश करने में जुटी है.

author-image
Prashant Jha
New Update
बदमाशों ने जिम में की फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

बिहार में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. पांच साल के एक छात्र बैग में पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा और अपने साथी के मुंह में गोली मार दी. घटना सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल मुख्यालय स्थित लालपट्टी के सेंट जॉन बोर्डिंग स्कूल की है. महज 5 साल के बच्चे ने स्कूल में प्रार्थना के दौरान एक 10 वर्षीय छात्र पर गोली चला दी. गोली लगने की वजह से घायल छात्र की स्थिति गंभीर है. घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वहीं, स्कूल में इस वारदात के बाद छात्र सहित आसपास के लोगों में भी दहशत का माहौल है. सबसे बड़ा सवाल है कि पांच साल के बच्चे के पास बंदूक कहां से आई. अगर बंदूक उसे घर से मिली तो वह अपने बैग में डालकर कैसे स्कूल पहुंच गया. क्या बच्चे के माता-पिता ने इसे चेक नहीं किया. पुलिस ऐसे कई उलझे सवालों को तलाश करने में जुटी है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Advertisment

स्कूल में इतनी बड़ी लापरवाही कैसे

 बताया जा रहा है स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ रहा 5 वर्षीय छात्र एकलव्य कुमार अपने बैग में हथियार लेकर स्कूल पहुंचा और प्रार्थना शुरू होने से पहले ही तीसरी क्लास के 10 वर्षीय छात्र आसिफ पर गोली चला दी. गोली आसिफ के बाएं हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली की आवाज सुन कर शिक्षक और स्कूल के कर्मी दौड़े और एकलव्य के हाथ से बंदूक छीनी. वही, सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा आसिफ को तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले में स्कूल प्रशासन से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो गई. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इधर, यह घटना सभी के लिए एक चौंकाने वाली और गंभीर चिंता का विषय बन गई है. स्कूलों में सुरक्षा और छात्रों की बैग की जांच की आवश्यकता पर जोर दिया जा रहा है. माता-पिता और अभिभावकों में भी इस घटना को लेकर गहरी चिंता है.

Bihar News Breaking Firing Bihar News Bihar News Crime News
Advertisment
Advertisment