Advertisment

बेगूसराय: गंडक नदी में 5 युवक डूबे, 3 के शव बरामद, SDRF मौके पर

बेगूसराय में गंडक नदी में स्नान करने के दौरान पांच युवक डूब गए. जिसमें तीन युवक का शव अभी तक एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोरों के द्वारा बरामद कर लाया गया है. जबकि दो युवक का शव अभी भी बरामद नहीं हो सका और दोनों युवकों की खोजबीन की जा रही है.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
shav baramad

मौके पर लोगों की भीड़( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

बेगूसराय में गंडक नदी में स्नान करने के दौरान पांच युवक डूब गए. जिसमें तीन युवक का शव अभी तक एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोरों के द्वारा बरामद कर लाया गया है. जबकि दो युवक का शव अभी भी बरामद नहीं हो सका और दोनों युवकों की खोजबीन की जा रही है. मृतक युवकों की पहचान विष्णुपुर आहोक निवासी कमलेश सिंह के पुत्र छोटू कुमार एवं सुबोध सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार जबकि तीसरे युवक की पहचान मुंगेर जिले के रहने वाले अजीत कुमार राय का पुत्र उत्कर्ष कुमार के रूप में की गई है. जबकि दो युवक की पहचान मुंगेर के रहने वाले संजीव राय का पुत्र गोलू कुमार एवं मधेपुरा के रहने वाले अशोक सिंह के लगभग 16 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार शामिल है.

Advertisment

शादी समारोह में शामिल होने आये थे सभी युवक

एसडीआरएफ की टीम मौके पर है और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शेष दो युवकों की खोजबीन की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, सभी युवक शादी समारोह में शामिल होने अहोक बिशनपुर गांव आए हुए थे. घटना शाहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गंडक नदी घाट की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार के दोपहर में एक साथ 9 युवक गंडक नदी में स्नान करने के लिए गए थे. जिसमें गहरे पानी में चले जाने से सभी युवक डूबने लगे लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने 4 युवक को किसी तरह जान पर खेलकर सुरक्षित बाहर निकाला, जबकि 5 युवक डूब गए.

ये भी पढ़ें-बड़ा सवाल: चैन स्नैचर्स को MP सुशील सिंह के अंगरक्षकों ने पकड़ा या पुलिस के गश्ती दल ने?

Advertisment

तीन युवकों का शव बरामद

एसडीआरएफ द्वारा स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीन युवक का शव बरामद किया जा चुका है लेकिन अभी भी दो युवकों की खोजबीन की जा रही है. बताते चलें इसी गंडक घाट पर 6 माह पूर्व उद्घाटन से पूर्व नवनिर्मित पुल टूट कर गिर गई थी और उसके बाद घाट गंडक घाट भी खतरनाक हो गया था. बच्चों की टोली लगातार उस टूटे पुल पर चढ़कर छलांग लगाते हुए गंडक में स्नान करते थे. उक्त हादसे के बाद पूरे इलाके में मातमी माहौल पसरा हुआ है. मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि दिनेश सिंह की पुत्री की शादी होने वाली थी. इसी शादी समारोह में सभी युवक शामिल होने के लिए आए थे. वही इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा. शादी समारोह का आयोजन गम में तब्दील हो गया.

रिपोर्ट- जीवेश तरुण

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • गंडक नदी में पांच युवकों के डूबने की खबर
  • तीन के शव बरामद, दो की खोजबीन जारी
  • सभी शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे
  • शाहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक का मामला

Source : News State Bihar Jharkhand

SDRF Begusarai Police Begusarai News Gandak river
Advertisment
Advertisment