Advertisment

पटना में धांय-धांय, 50 राउंड फायरिंग, मासूम बच्चा बुरी तरह हुआ घायल

पटना में धांय-धांय, 50 राउंड फायरिंग, मासूम बच्ची बुरी तरह हुआ घायल

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
Firing

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार की राजधानी पटना में अब लगातार अपराध बढ़ रहे हैं. आलम ये हो गए हैं कि कोई ही दिन शायद गुजरता हो जब पटना में लूट, गोलीबारी, हत्या या अपहरण की खबरें सामने ना आती हो. ताजा मामले में बदमाशों के द्वारा पुलिस को खुली चुनौती दी गई है. यहां दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई है. लगभग 50 राउड फायरिंग दोनों तरफ से हुई है. इस गोलीबारी में एक मासूम बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया है. मामले पटना से सटे क्षेत्र खुसरूपुर का है, जहां दो गुटो में जमकर गोलीबारी हुई.

Advertisment

ये भी पढ़ें-BPSC Teacher recruitment: शिक्षक अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी

मिली जानकारी के अनुसार, पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के हरदास बिगहा गांव में आज दो गुटों के बीच जमकर गोलीबार हुई. इस घटना में राजू यादव का बेटा शुभम कुमार(10) बुरी तरह जख्मी हो गया है. शुभम के एक हाथ में गोली लगी है उसे पटना में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. गोलीबारी की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है. 

ये भी पढ़ें-जातीय गणना को लेकर आरोप-प्रत्यारोप शुरू, केंद्र ने SC में दाखिल किया हलफनामा

Advertisment

लोग बता रहे हैं कि गांव के युवकों के दो गुटों के बीच बर्चस्व को लेकर बीते कई दिनों से तनाव की स्थिति बनी हुई है और सोमवार की रात दोनों गुट आमने सामने आ गए. ग्रामीणों के अनुसार करीब 50 राउंड गोली की आवाज सुनई पड़ी. गोलीबारी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे हालत को नियंत्रित किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और गोलीबारी में शामिल लोगों को चिन्हित करने में जुटी हुई है.

HIGHLIGHTS

  • पटना में दो गुटों में हिंसक झड़प
  • दोनों गुटों के बीच चली 50 राउंड गोलियां
  • एक मासूम बच्चे के हाथ में लगी गोली
  • मामले की जांच में जुटी हुई है पुलिस
  •  
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

patna latest news Patna Crime News Patna News Bihar News
Advertisment
Advertisment