Advertisment

50 वर्षीय शख्स नाबालिग से करता रहा रेप, गर्भवती हुई तो सामने आया कांड

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र से एक 50 वर्षीय पड़ोसी ने नाबालिक लड़की से दुष्कर्म किया. यह पूरा मामला लड़की के गर्भवती होने के बाद उजागर हुआ.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped

50 वर्षीय शख्स नाबालिग से करता रहा रेप( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र से एक 50 वर्षीय पड़ोसी ने नाबालिक लड़की से दुष्कर्म किया. यह पूरा मामला लड़की के गर्भवती होने के बाद उजागर हुआ. मालूम हो कि पहले वह कई बार लड़की को डरा धमका कर रेप करता रहा है. घटना जिले के साहेबगंज थाना इलाके का है. मामला प्रकाश में आने के बाद आरोपी घर से फरार है. मामले में पीड़िता के पिता ने साहेबगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबिन में जुट गई है. लड़की के पिता ने बताया कि खेत में जाने के दौरान आरोपी ने उसे पकड़ लिया था, उसके साथ जबरन रेप किया. फिर, पुत्री को धमकी दी की अगर वह किसी को बताई तो पूरे परिवार को जान से मार देगा. डर से बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताई.

Advertisment

इसके बाद उसने कई बार रेप किया. फिर, बच्ची गर्भवती हो गई. लड़की के गर्भवती होने के बाद परिवार के लोगो को शक हुआ, जिसके बाद उसकी जांच कराई गई. तब मामला सामने आया. बेटी से पूछताछ किया तो पता चला कि पड़ोसी ने करीब 5-6 माह पूर्व खेत मे जाने के दौरान दुष्कर्म किया था. जान से मारने की धमकी दी थी. इससे वह डर गई और चुप्पी साध ली, लेकिन वह अब गर्भवती हो गई है. मामला सामने आने के बाद उन्होंने प्रथमिकी दर्ज कराई है. मामले मे थानेदार राजेश रंजन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Reporter- Navin k.ojha

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news muzaffarpur-news Crime news Bihar crime rape in bihar
Advertisment
Advertisment