Advertisment

बेगूसराय में 5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल और 10 कारतूस बरामद

बेगूसराय जिले के टॉप 10 में शामिल और 5000 के इनामी कुख्यात बदमाश गुलशन कुमार को पुलिस ने एक पिस्टल और 10 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
begusarai news

दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करना और हत्या करने का काम करता था.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बेगूसराय जिले के टॉप 10 में शामिल और 5000 के इनामी कुख्यात बदमाश गुलशन कुमार को पुलिस ने एक पिस्टल और 10 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल मटिहानी थाना क्षेत्र का रहने वाला गुलशन कुमार एक सुपारी किलर था जो खासकर भू माफियाओं के कहने पर अवैध रूप से जमीन कब्जा करने के लिए दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करना और हत्या करने का काम करता था. सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सिंघौल थाना क्षेत्र के बाबा स्थान से गुलशन कुमार को गिरफ्तार किया है.

Advertisment

एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर कहा कि गुलशन कुमार पर 4 हत्या समेत एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं. इसके घर की कुर्की जब्ती करने के बाद इस पर 5000 का इनाम रखा गया था. गुलशन कुमार बेगूसराय में अपराध की घटना करने के बाद बैंगलोर में भागकर वहां गार्ड की नौकरी करता था. फिलहाल पुलिस इस पर जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दिलाने का काम करेगी. 

गुलशन कुमार किस माफिया के लिए काम किया है इसकी सूची बनाई गई है. लोगों ने इसको रुपयों का ट्रांजैक्शन किया है उसकी भी जांच की जा रही है. गुलशन कुमार खास कर सदर अनुमंडल क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया करता था और पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था. फिलहाल गुलशन कुमार की गिरफ्तारी से क्षेत्र में अपराध में कमी आएगी.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा

Advertisment

Source : News Nation Bureau

bihar police Begusarai Police Begusarai News Gulshan Kumar Bihar News
Advertisment
Advertisment