Advertisment

एक किशोरी को प्यार में मिला धोखा तो 6 सहेलियों ने एक साथ खा लिया जहर, जानिए क्यों 

बिहार के औरंगाबाद में 6 नाबालिग सहेलियों के एक साथ जहर खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहर खाने वाली 6 सहेलियों में से तीन की मौत हो चुकी है, जबकि तीन सहेलियां अब अस्पताल जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

author-image
Iftekhar Ahmed
एडिट
New Update
siz girls gie to eaght posiom

एक किशोरी को प्यार में मिला धोखा तो 6 सहेलियों ने एक साथ खा लिया जहर, ( Photo Credit : News Nation)

बिहार के औरंगाबाद में 6 नाबालिग सहेलियों के एक साथ जहर खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहर खाने वाली 6 सहेलियों में से तीन की मौत हो चुकी है, जबकि तीन सहेलियां अब अस्पताल जिंदगी और मौत से जूझ रही है. एक साथ 6 किशोरियों के जहर खाने और इनमें से तीन बच्चियों की मौत के बाद इसे इलाके में शोक का माहौल है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisment

बड़ा सवाल, एक का ता प्रेम प्रसंग तो 5 ने क्यों खाया जहर

पूरे प्रदेश में कौतूहल मचाने वाला यह मामला कामा थाना इलाके के चिरैला गांव का है. अभी तक की जांच में पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक प्यार में असफल होने पर एक किशोरी के जहर खाने के बाद उसकी पांच और सहेलियों ने भी जहर खा लिया, जिनमें तीन की मौत हो गई. इसमें प्यार और फिर इनकार की बात सामने आ रही है. इस पूरे मामले में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने जानकारी दी है कि जहर खाने वाली 6 किशोरियों में से एक लड़की अपने भाई के साले से प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी, लेकिन युवक ने शादी से इनकार कर दिया. युवक के इनकार की वजह से आहत किशोरी ने ये खौफनाक कदम उठाया. इसके साथ ही उसकी 5 सहेलियों ने भी जहर खा लिया. खबरों के मुताबिक ये सभी लड़किया एक ही गांव और एक ही जाति की है. इस पूरे मामले में खास बात ये हैं कि 6 किशोरियों ने एक साथ जहर क्यों खाया. पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले पर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर क्या वजह थी कि सभी ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया. वहीं, इस किशोरियों के परिवार वाले भी साफ तौर से कुछ नहीं बता पा रहे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रफीगंज सीओ और थानाध्यक्ष मामले की जानकारी ली. उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये औरंगाबाद सदर अस्पताल ले गए.  इसके बाद पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिया. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली में आगजनी की दो बड़ी वारदात, सिलेंडर फटने से 9 लोग झुलसे

सभी लड़कियां हैं नाबालिग

एक साथ जहर खाने वाली इन 6 किशोरी की हरकत पुलिस के लिए पहेली बनकर रह गई है. इस मामले में खास बात ये हैं कि सभी 6 सहेलियां नाबालिग थी. तीन की अब तक मौत हो चुकी है. तीन सहेलियों का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज गया में चल रहा. वो जिंदगी और मौत से जूझ रही है. मृतकों में दो लड़कियों की उम्र 14 साल बताई जा रही है, जबकि एक की उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है. मृतक लड़कियों में दो सगी बहन भी हैं. वहीं, तीन लड़कियों की मौत ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है. वहीं, इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

HIGHLIGHTS

  • प्यार में विफल रहने पर किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम
  • एक ही गांव की रहने वाली 6 सहेलियों ने एक साथ खाया जहर
  • 3 की मौत,  जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं 3 किशोरी
Love Affair Six Girls Eat poison in Bihar Poison
Advertisment
Advertisment