Advertisment

नवादा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत, 1 की हालत गंभीर

नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक ही परिवार की 6 लोगों ने जहर खा लिया है. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं, 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
Death

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक ही परिवार की 6 लोगों ने जहर खा लिया है. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं, 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना नवादा जिले के आदर्श सिटी की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार मृतक केदारनाथ गुप्ता विजय बाजार में फल की दुकान चलाता था. दुकान लंबे समय से अच्छी नहीं चल रही थी. जिसके चलते उस पर काफी कर्ज भी हो गया था. जिसके बाद लोग उसे लगातार प्रताड़ित भी कर रहे थे. परिवार न्यू एरिया में किराये के मकान में रह रहा था.

Advertisment

आर्थिक तंगी और लोगों की प्रताड़ना से परेशान होकर परिवार के लोगों ने एक मजार के पास जाकर साथ में जहर खा लिया. जिसके बाद 5 लोगों की मौत हो गई. एक सदस्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार मरने वाले सदस्यों में केदारनाथ गुप्ता, उसकी पत्नी अनिता कुमारी, पुत्र प्रिंस कुमार, बच्ची शबनम कुमारी और गुड़िया कुमारी का नाम सामने आ रहा है तो वहीं, साक्षी कुमारी का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. 

पूरे परिवार ने सामूहिक रूप से उठाये इस खौफनाक कदम के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही नवादा एसपी डॉ. गौरव मंगला ने सदर अस्पताल पहुंचकर बच्ची से बातचीत की. एसपी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि कर्ज में यह लोग डूबे हुए थे, जिसको लेकर इन्हें लोगों ने उत्साहित किया है. फिलहाल पुलिस आगे की अनुसंधान में जुट गई है.

Advertisment

रिपोर्ट : अमृत गुप्ता 

यह भी पढ़ें : 50 वर्षीय शख्स नाबालिग से करता रहा रेप, गर्भवती हुई तो सामने आया कांड

HIGHLIGHTS

Advertisment

.एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर

.जहर खाने से 5 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

.आर्थिक तंगी की वजह से खाया जहर

.नगर थाना क्षेत्र की घटना

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada News nawada Police Family Suicide Bihar News
Advertisment
Advertisment