Advertisment

बिहार के गया जिले में ट्रक-ऑटो के बीच भयंकर टक्कर, 7 की मौत और 15 घायल

बिहार (Bihar) के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने दो ऑटोरिक्शा को ठोकर मार दी, जिससे ऑटो पर सवार सात लोगों की मौत हो गई.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
road accident in Shahdol

बिहार के गया जिले में ट्रक-ऑटो के बीच भयंकर टक्कर, 7 की मौत और 15 घायल( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार (Bihar) के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने दो ऑटोरिक्शा को ठोकर मार दी, जिससे ऑटो पर सवार सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 15-16 अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायलों में तीन-चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. भी मृतक रेगनिया गांव के रहने वाले हैं. घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 'सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते, यह कोई गहरी साजिश', पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग

पुलिस के मुताबिक, गया के रेगनिया गांव के कई लोग दो ऑटो पर सवार होकर देव मंदिर से एक तिलक समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिशुनपुरा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों ऑटो को टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा साढ़े 6 हजार के करीब, अब तक 36 मौतें

Advertisment

आमस के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया कि इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है. जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथ घायलों का इलाज कराया जा रहा है. घायलों में तीन से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह वीडियो देखें: 

Bihar accident Bihar Gaya Gaya Road Accident
Advertisment
Advertisment