Advertisment

नाबालिग लड़की को धोखे से स्कूल बुलाकर 7 लोगों ने किया गैंगरेप, तीन की हुई गिरफ्तारी

स्कूल में नाबालिग लड़की के साथ 7 लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. धोखे से उसे स्कूल बुलाया गया जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
rape

नाबालिग लड़की का 7 लोगों ने किया गैंगरेप( Photo Credit : फाइल फोटो )

मधुबनी से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक स्कूल में नाबालिग लड़की के साथ 7 लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. धोखे से उसे स्कूल बुलाया गया जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने सात लड़कों में से तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisment

घटना मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की सुबह आरोपितों ने लड़की के मोबाइल पर फोन कर किसी काम के बहाने उसे स्कूल में बुलाया और बारी बारी से सातों लड़कों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वारदात में शामिल गांव के ही तीन आरोपियों मो. तौसीफ, मो. रब्बानी और मो. अफजल को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज भेज दिया है. जबकि चार आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

वहीं, आरोपी लड़कों के परिजन पीड़ित परिवार पर केस दर्ज नहीं कराने का दबाव बना रहे थे लेकिन अंजाम की परवाह किए बिना पीड़ित लड़की का पिता थाने पहुंचा और सभी सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. सभी के खिलाफ एससी एसटी एक्ट,पॉक्सो एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म के धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस फरार चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Source : News State Bihar Jharkhand

rape cases in india Social Media Gang rape Viral Video Madhubani Rape cases minor girl
Advertisment
Advertisment