Advertisment

गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 7 लोग झुलसे, दो मासूम बच्चे भी शामिल

सीवान में गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के कुल 7 सदस्य झुलस गए हैं. इसमें दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं. वहीं, हादसे में 2 लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
gas cylinder

Gas Cylinder Burst( Photo Credit : फाइल फोटो )

सीवान में गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के कुल 7 सदस्य झुलस गए हैं. इसमें दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं. वहीं, हादसे में 2 लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के बल हो गांव की बताई जा रही है. सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि किचन में पहले से सिलेंडर से गैस का रिसाव हो रहा था.

Advertisment

जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता था. अचानक तेज धमाके के साथ पूरे घर में आग फैल गई. घटना तब हुई जब परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे. घटना देर रात करीब 1:00 बजे की बताई जा रही है. 

बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर से गैस का रिसाव हो रहा था, जिसे महसूस कर घर की महिला किचन में जा ही रही थी, तभी गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया, जिसके बाद घर में सोए छोटे-छोटे बच्चों के साथ घर के 7 सदस्य लोग झुलस गए. ब्लास्ट के बाद घर में चीख पुकार मच गई. धमाके की आवाज सुनकर आस पास के लोग भी अपने घरों से बाहर आ गए और प्रशासन को सूचना दी गई. घायलों को रात में ही सीवान सदर अस्पताल लाया गया यहां उनका इलाज चल रहा है. झुलसने वालों में साधना देवी, हर्ष यादव, आरसी शालू, राजन देवी, हरेराम यादव और सरवन यादव हैं.

Source : News Nation Bureau

cylinder explosion Latest News Bihar Siwan Sadar Hospital gas cylinder burst Bihar News siwan
Advertisment
Advertisment