Advertisment

हाजीपुर में खाना खाने के बाद अचानक 7 लोगों की हालत बिगड़ी, इलाज जारी

हाजीपुर में रात में रोटी सब्जी खाने के बाद एक साथ 7 लोगों की तबियत बिगड़ने से अफरातफरी मच गई है

author-image
Jatin Madan
New Update
hajipur bimar log

एक ही परिवार के 7 लोग गंभीर बीमार.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

हाजीपुर में रात में रोटी सब्जी खाने के बाद एक साथ 7 लोगों की तबियत बिगड़ने से अफरातफरी मच गई है. स्थानिए लोगों द्वारा सभी बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मामला देसरी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव से है. जहां फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के 7 लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए. जिसके बाद सभी को इलाज के लिए महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां सभी बीमार का इलाज जारी है. 

Advertisment

बताया जा रहा है कि रात का खाना खाने के बाद अचानक सभी को तबियत बिगड़ने लगी. जिसके बाद आनान फानन में इलाज के लिए महनार समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. बीमार पड़े लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. बीमारों का इलाज कर रही डॉ. ज्योति ने बताया कि सभी का इलाज किया जा रहा है. सभी पर ध्यान देने की जरूरत है. 

वहीं, इस संबंध बीमार के परिजन सतेंद्र भगत ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद अचानक दस्त और उल्टियां होने लगी और धीरे-धीरे परिवार के सभी लोगों की तबियत बिगड़ने. जिसके बाद स्थानिए लोगों की मदद से बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल सभी का इलाज किया जा रहा. सभी ने रात में आलू भिंडी की सब्जी और गेहूं की रोटी खाई थी. जिसके थोड़ी देर बाद ही तबियत बिगड़ गई.

Source :

Food poisoning Hajipur Latest Hindi News Hajipur News
Advertisment
Advertisment