Advertisment

9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, बिना कपड़ों के खेत में मिली लाश

अररिया में एक 9 साल की बच्ची को हैवानों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. मेले में घूमने गई थी बच्ची लेकिन बदमाशों की नज़र उसपर पड़ गई. जिसके बाद उसे मेले से उठा कर ले गए. बच्ची की लाश सुनसान इलाके में मिली है. उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था.

author-image
Rashmi Rani
New Update
arariya

9 साल की बच्ची के साथ हुआ रेप( Photo Credit : फाइल फोटो )

अररिया में एक 9 साल की बच्ची को हैवानों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. मेले में घूमने गई थी बच्ची लेकिन बदमाशों की नज़र उसपर पड़ गई. जिसके बाद उसे मेले से उठा कर ले गए. बच्ची की लाश सुनसान इलाके में मिली है. उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. ग्रामीणों ने दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जताई है. परिजनों का कहना है कि बच्ची देर रात से गायब थी.

Advertisment

मामला जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र एक गांव की है. परिजनों ने बताया कि घर के पास ही जितिया पर्व को लेकर मेला लगा था. बच्ची रविवार की रात मेला में चल रही फिल्म देखने गयी थी. देर रात तक घर नहीं लौटने पर हमलोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. सुबह घर से कुछ दूरी पर एक सुनसान मकान के बगल में खेत के रास्ते पर में नग्न हालत में उसकी लाश पड़ी थी.

शव के पास ही उसका कपड़ा मिला. घटना स्थल पर दो जगहों पर खून के धब्बे में भी मिले है. इसके बाद शव को परिजन घटनास्थल से अपने घर लेकर आ गए. परिजनों ने आशंका जताई कि घर के पास जितिया मेला में प्रोजेक्टर पर लगी फिल्म देखने के दौरान मनचलों ने पहले रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी. 

घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज थाना के थानाध्यक्ष कौशल कुमार, SI रूबी कुमारी, ASI हृदयनारायण सिंह ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

SI projector post mortem ASI Araria Rape cases Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment