Advertisment

9वीं का छात्र खेलते खेलते हुआ लापता, पुलिस ने नहीं की कोई भी कार्रवाई

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से 9वीं का छात्र रोहित कुमार 9 सितंबर से लापता है. लापता छात्र रोहित कुमार के पिता का कहना है कि 9 तारीख की शाम को बख्तियारपुर रेलवे लाइन के बगल में रोहित खेलने गया था लेकिन देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा .

author-image
Rashmi Rani
New Update
bakhtiyrpur

बच्चे की तस्वीर लिए पिता ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

जब कोई बच्चा अपने परिवार से अलग हो जाता है तो उसके माता पिता पर क्या गुजरती है ये तो बस वही जानते हैं. बिहार में हत्या और अपहरण काफी आम बात है. पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी ऐसी घटनाएं होते रहती है. बख्तियारपुर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. 9 वीं का छात्र अचानक गायब हो गया है. घर से तो वो खेलने निकला था लेकिन अब तक वो घर लौट कर वापस नहीं आया है. पुलिस अब तक इस मामले में कुछ भी नहीं कर पाई है. रोहित का कोई भी सुराग अब तक नहीं मिला है. 

Advertisment

दरअसल, बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से 9वीं का छात्र रोहित कुमार 9 सितंबर से लापता है. लापता छात्र रोहित कुमार के पिता का कहना है कि 9 तारीख की शाम को बख्तियारपुर रेलवे लाइन के बगल में रोहित खेलने गया था लेकिन देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजन सगे संबंधी के यहां खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला सका. जिसके बाद थक हार कर थाने में लिखित शिकायत दी गई लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिससे परिजन पुलिस से खासा नाराज दिख रहे हैं.

उनका कहना है की पुलिस सिर्फ भरोसा दिला रही है. लेकिन बच्चे के खोजबीन के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं. वहीं, इस मामले में रोहित के पिता का कहना है कि उनका किसी से भी कोई विवाद नहीं है. हमारा बच्चा कहां चला गया. परिजनों को किसी अनहोनी के होने की आशंका है. जिससे वो काफी डरे हुए हैं. रोहित की मां का रो रो कर बुरा हाल है.

Source : News Nation Bureau

Latest Bihar News Bakhtiyarpur railway line bihar police Kidnapping Bakhtiyarpur Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment