Advertisment

Crime News: एक बाइक ने ले ली विवाहिता की जान, जानें क्या है पूरा मामला

ताजा मामला गोपालगंज से है जहां केवल एक बाइक के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
lash

गला दबाकर हत्या ( Photo Credit : फाइल फोटो )

दहेज प्रथा के कारण ना जाने कितनी बेटियां हर दिन अपनी जान गवा देती है. सरकार इस प्रथा को खत्म करने के लिए हर संभव प्रसास कर रही है. जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. कई योजनाओं की भी शुरुआत की गई है, लेकिन फिर भी ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला गोपालगंज से है जहां केवल एक बाइक के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी है. घटना के बाद सभी घर छोड़कर फरार हो गए हैं. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.  

Advertisment

बहू की गला दबाकर हत्या 

दरअसल, गोपालगंज में दहेज में बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने बहू की गला दबाकर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा एबादुल्लाह गांव की है. मृतक महिला का नाम शबनम खातून है. जो अफजल अली की 27 वर्षीय पत्नी थी. सिवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के सरौती गांव निवासी असगर अली की बेटी शबनम की शादी दो साल पूर्व अफजल अली से हुई थी. 

यह भी पढ़ें : Crime News: BJP नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Advertisment

दहेज में बाइक और मांग रहे थे दो लाख रुपये 

परिजनों ने बताया कि शादी के बाद उसे एक बच्ची हुई थी. जिसके बाद से ही दहेज में बाइक और दो लाख नगद की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. महिला के परिजनों का आरोप है की सास, ससुर और दोनों ननद ने एक साथ मिलकर शबनम की गला दबाकर हत्या कर दी है. हालांकि महिला का पति विदेश में रहकर काम करता है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है, और प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है. 

रिपोर्ट - धनंजय कुमार

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • विवाहिता की गला दबाकर कर दी हत्या 
  • महिला का पति विदेश में रहकर करता है काम 
  • दहेज में बाइक और मांग रहे थे दो लाख रुपये 

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Crime News bihar police Gopalganj News Gopalganj Police Bihar News
Advertisment
Advertisment