logo-image
लोकसभा चुनाव

'नीतीश कुमार जैसा नेता ना पैदा हुआ और ना ही होगा'- अनंत सिंह

बिहार के बाहुबली नेताओं की लिस्ट में शामिल व मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आए हुए हैं. जेल से बाहर आते ही अनंत सिंह का उनके सर्मथकों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.

Updated on: 15 May 2024, 08:25 PM

highlights

  • अनंत सिंह ने की नीतीश कुमार की तारीफ
  • कहा- नीतीश कुमार जैसा नेता ना पैदा हुआ और ना ही होगा
  • लालू यादव पर अनंत सिंह ने साधा निशाना

Patna:

बिहार के बाहुबली नेताओं की लिस्ट में शामिल व मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आए हुए हैं. जेल से बाहर आते ही अनंत सिंह का उनके सर्मथकों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. इन दिनों अनंत सिंह पुराने मतभेद को भूलकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. बुधवार को एक बार फिर से अनंत सिंह ने सीएम नीतीश की तारीफ की और कहा कि नीतीश कुमार जैसा सीएम ना पैदा हुआ है और ना ही होगा. उनके पास किसी प्रकार की कोई पारिवारिक जिम्मेदारी नहीं थी, ना उन्हें बेटे को देखना था और ना ही उन्हें घर देखना था. आगे अनंत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का भाई आज भी दवाई बेच रहा है. नीतीश कुमार जनता के दीवाने थे और दिन-रात काम में लगे रहते थे. आगे बोलते हुए अनंत सिंह ने कहा कि मैं फिलहाल किसी पार्टी में नहीं हूं, फिर भी कहता हूं कि बिहार में नीतीश कुमार जैसा नेता ना पैदा हुआ है और ना ही होगा.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह ने जनता के बीच बांटा अपना मोबाइल नंबर, कहा-.....

'नीतीश कुमार जैसा नेता ना पैदा हुआ और ना ही होगा'

वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए अनंत सिंह ने कहा कि आपने लालू का शासन नहीं देखा है. उस समय दिल्ली में नौकरी करने वाले लोगों के परिजनों को उठा लिया जाता था. लालू-राबड़ी ने 15 साल तक बिहार में सरकार में रहे वाले सवाल पर अनंत सिंह ने कहा कि आप लोगों ने नहीं देखा कि उस समय क्या होता था? अगर एक पिता के चार बेटे थे और वह दिल्ली में नौकरी करता था तो उस पितो को उठा लिया जाता था. ऐसे लोगों को खोजकर किडनैप किया जाता था. 

15 दिन के पैरोल पर अनंत सिंह

आपको बता दें कि आर्म्स एक्ट में सजायाफ्ता के तहत अनंत सिंह पटना के बेऊर जेल में बंद है. वहीं, 5 मई को 15 दिन के पैरोल पर वह जेल से बाहर निकले हैं. वहीं, अनंत सिंह के पैरोल को लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर सवाल उठा रही है.