Advertisment

समस्तीपुर से सामने आई अजीबोगरीब घटना, पुलिस वाहन का शीशा तोड़ चलती गाड़ी से कूदा शराबी

बिहार के समस्तीपुर से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां पुलिस के नजरों के सामने से अपराधी फरार हो गया और पुलिस देखती रह गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samastipur news

पुलिस वाहन का शीशा तोड़ चलती गाड़ी से कूदा शराबी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के समस्तीपुर से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां पुलिस के नजरों के सामने से अपराधी फरार हो गया और पुलिस देखती रह गई. दरअसल, उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब पुलिस वाहन के अंदर बैठा शराबी गाड़ी का शीशा तोड़ चलती गाड़ी से कूद गया. मामला हलई ओपी के रघुनाथपुर गांव की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुसरीघरारी थाना के 112 नंबर की टीम को सूचना मिली थी कि एक शराबी शराब पीकर हंगामा कर रहा था, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कर पुलिस उसे अपने वाहन से लेककर थाने लौट रही थी. इस बीच शराबी गाड़ी का शीशा तोड़ चलती गाड़ी से कूद गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- मधुबनी सदर अस्पताल में अवैध उगाही का खेल, मेडिकल सर्टिफिकेट के नाम पर वसूली

पुलिस की चलती गाड़ी से कूदा युवक

यह दृश्य किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं लग रहा. वहीं, आरोपी की इस हरकत से उसे काफी चोट आ गई, जिसे देखते हुए आनन-फानन में पुलिस उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंची. प्राथमिकी उपचार के बाद मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुए पुलिस ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. बता दें कि युवक की पहचान रघुनाथपुर गांव के चंदन साह के रूप में की गई है. इस संबंध में 112 नंबर की टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी जयराम माझी का कहना है कि सोमवार की दोपहर किसी ने 112 नंबर पर सूचना दी थी कि उनका भैंसूर चंदन शराब पीकर घर में हंगामा कर रहा है. 

Advertisment

दृश्य किसी फिल्म के सीन से कम नहीं

सूचना मिलते ही पुलिस घर पहुंची और उसे समझा-बुझाकर लौट आई. शाम को दोबारा उसके शराब पीकर हंगामा करने की शिकायत पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची 112 नंबर टीम ने उसे हिरासत में लेकर थाने लौट रही थी. इसी बीच युवक भागने की कोशिश करने लगा और  पुलिस वाहन के पीछे का साइड शीशा तोड़कर चलती गाड़ी से कूद पड़ा. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस वाहन से युवक के कूद जाने और जख्मी होने की जानकारी से पुलिस महकमे में खलबली मच गई. वहीं, इस घटना की जानकारी युवक के परिजनों को भी दी गई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • समस्तीपुर से सामने आई अजीबोगरीब घटना
  • पुलिस गाड़ी से कूदा युवक
  • भागने की कोशिश में स्थिति गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

latest Samastipur News Samastipur Crime News bihar local news bihar latest news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment