Advertisment

पहले प्लेन.. अब पुल के नीचे फंसी ट्रेन! देखिए बिहार में अजीबो-गरीब सड़क दुर्घटना

स्टेशन के पास रेलवे परिसर में एक रेस्तरां खोला जा रहा है. भोजनालय खोलने के लिए जिम्मेदार एजेंसी कोच को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया में थी. इसी बीच सड़क दुर्घटना का ये मामला पेश आया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Bihar_accident

Bihar_accident( Photo Credit : news nation)

बिहार के भागलपुर रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन कोच दुर्घटना का शिकार हो गया... हदसा दरअसल रविवार का है, जब एक ट्रक, ट्रेन कोच लाद कर लोहिया पुल के पास से गुजर रहा था. तभी एकाएक ट्रकचालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और एक रेलिंग से टकराकर हादसे का शिकार हो गया. हालांकि मामले में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में किसी को चोटे नहीं आई है. बल्कि हादसे से इलाके में भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई, जिसपर ट्राफिर पुलिस द्वारा जाम को नियंत्रित करने का काम किया गया... 

Advertisment

मामले की जानकारी देते हुए डीआरएम (मालदा डिवीजन) विकास चौबे ने बताया कि, "स्टेशन के पास रेलवे परिसर में एक रेस्तरां खोला जा रहा है. भोजनालय खोलने के लिए जिम्मेदार एजेंसी कोच को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया में थी. इसी बीच सड़क दुर्घटना का ये मामला पेश आया.

जाम की स्थिति उत्पन्न...

गौरतलब है कि, इस हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद तमाम लोगों को जमावड़ा होने लगा. देखते ही देखते वहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई, जिससे इलाके में सड़कों पर यातायात बुरी तरह प्रभावित होने लगा और जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई. 

Advertisment

हालांकि स्थानीय पुलिस और रेलवे अधिकारियों की मदद से फौरन भीड़ को हटाने का काम शुरू किया गया, और कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार सड़क यातायात दोबारा सुचारु  ढंग से चालू हो गया. 

मालूम हो कि, बीते शुक्रवार एक ऐसे ही मामले में कबाड़ हुआ विमान पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में पिपराकोठी पुल के नीचे फंस गया. इस विमान को ट्रक की सहायता से लखनऊ से असम ले जाया जा रहा था. 

Source : News Nation Bureau

Bihar accident Bihar Bihar truck accident
Advertisment
Advertisment