Advertisment

हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की मौत, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के किन्नर चोला गांव की है. जहां बीती रात एक बारात आई हुई थी, डीजे पर लोग नाच रहे थे. तभी हर्ष फायरिंग की गई. जिसमें गोली लगने से गांव के ही 25 वर्षीय बाबूलाल राम नामक युवक की मौत हो गई

author-image
Rashmi Rani
New Update
harsh

हर्ष फायरिंग( Photo Credit : फाइल फोटो )

शादी हो या फिर बर्थडे पार्टी चाहे कोई भी कार्यक्रम हो हर्ष फायरिंग के बिना ऐसा लगता है कि पूरा ही नहीं हो सकता है. बारात के दौरान हर्ष फायरिंग करना अब काफी आम हो चुका है. जिसमें कई लोगों की जान भी चली गई है. ताजा मामला कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के किन्नर चोला गांव की है. जहां बीती रात एक बारात आई हुई थी, डीजे पर लोग नाच रहे थे. तभी हर्ष फायरिंग की गई. जिसमें गोली लगने से गांव के ही 25 वर्षीय बाबूलाल राम नामक युवक की मौत हो गई. 

Advertisment

 2 लोगों को किया गया गिरफ्तार 

युवक के मौत के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना मिलने पर भगवानपुर पुलिस और भभुआ डीएसपी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं, परिवार वालों ने गांव के ही कुछ लोगों के ऊपर जान बूझकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए भगवानपुर थाना में चार लोगों के खिलाफ आवेदन दिया. जिसके बाद मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से घटना में प्रयुक्त एक देशी राइफल जब्त किया गया है. वहीं, बाकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : कोरोना से राज्य में पहली मौत, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Advertisment

खेत से वापस लौट रहा था युवक

मामले में मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि गेहूं की कटनी के बाद मेरा भाई लौट रहा था और उधर से बारात गुजर रही थी. तभी गांव के ही कुछ लोगों द्वारा मेरे भाई को गोली मार दी गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. भगवानपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि देर रात बारात आई हुई थी. जहां गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.   

रिपोर्ट - रंजन कुमार त्रिगुण 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बारात के दौरान गोली लगने से युवक की हो गई मौत
  • परिवार वालों ने चार लोगों के खिलाफ थाना में दिया आवेदन 
  • पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को किया गिरफ्तार 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Kaimur Police News bihar police kaimur crime news Kaimur News joy firing Bihar News
Advertisment
Advertisment