Advertisment

आरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

बिहार के आरा में पुलिस को गुरुवार को हेरोईन तस्करी और पूर्व में हुए एक हत्याकांड मामले में बड़ी सफलता मिली है, जहां पुलिस टीम ने उदवंतनगर थाना के पास छापेमारी करते हुए हेरोइन तस्करी के धंधे में शामिल एक स्मगलर को गिरफ्तार किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
aara crime

आरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के आरा में पुलिस को गुरुवार को हेरोईन तस्करी और पूर्व में हुए एक हत्याकांड मामले में बड़ी सफलता मिली है, जहां पुलिस टीम ने उदवंतनगर थाना इलाके के बेलाउर गांव के पास छापेमारी करते हुए हेरोइन तस्करी के धंधे में शामिल एक स्मगलर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने 11 पुड़िया हीरोइन के साथ 3 लाख 86 हजार 536 रुपए व अन्य सामानों को भी बरामद किया है. वहीं, चांदी थाना इलाके के विशुनपुर गांव स्थित बगीचे में पूर्व में हुए बालू मजदूर की लोहे के बेलचे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस आरोप में फरार चल रहे एक अभियुक्त को पवना थाना के रुदलपुर गांव में छापेमारी कर धर दबोचा गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में बढ़ रहा लेटर वॉर, अब शिक्षा विभाग ने जारी कर दिया निर्देश

पुलिस अहम बिंदुओं पर कर रही पूछताछ

पुलिस पकड़े गए इन दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगालने के साथ-साथ कई अन्य अहम बिंदुओं पर भी पूछताछ कर रही है. जिसका खुलासा भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए किया. जहां पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि उदवंतनगर थाना प्रभारी शशि भूषण प्रसाद दल बल के साथ बेलाउर गांव में एक वांछित बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए गए हुए थे. जब पुलिस टीम छापेमारी कर वापस थाना लौट रही थी.

Advertisment

हत्याकांड मामले में बड़ी सफलता

इसी बीच बेलाउर गांव के पास एक व्यक्ति जिसके कंधे पर बड़ा सा बैग था. वो पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसको देख पुलिस को उसपर शक हुआ और पुलिस टीम ने तुरंत भाग रहे व्यक्ति को धर दबोचा. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि उक्त व्यक्ति हीरोइन तस्कर है और वह उदवंतनगर के बेलाउर गांव निवासी राम अवधेश चौधरी के पुत्र शिवकुमार उसे गोगा चौधरी है. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी ली, तो उसके बैग से 11 पुड़िया हीरोइन 3 लाख 86 हजार 536 रुपया नगद, 3 मोबाइल फोन, 48 ग्राम अल्मुनियम क्वायल, 230 ग्राम रबड़ और 100 पीस पेपर कटिंग जो हीरोइन का प्रिया बनाने में इस्तेमाल करने के लिए रखा गया था उसे बरामद किया.

नेटवर्क का पता लगाने में जुटी पुलिस

Advertisment

पुलिस पकड़े गए हीरोइन तस्कर से उसके पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकार हीरोइन की खेप को कहां से लाया जा रहा था, उसे कहां डिलीवरी करने के लिए पकड़ा गया शख्स जा रहा था. जबकि पुलिस को दूसरी बड़ी कामयाबी चांदी थाना इलाके से मिली है. जहां पिछले 11 मई को विशुनपुर गांव निवासी बालू मजदूर इंद्रजीत की उसके साथ काम करने वाले कुछ लोगों के द्वारा कहासुनी में मारपीट हुई, जिसमें लोहे के बेलचे से इंद्रजीत से वार कर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस टीम ने अनुसंधान करते हुए हत्याकांड में शामिल फरार अभियुक्त जो पवना थाना क्षेत्र के रूदलपुर गांव निवासी सूरज यादव उर्फ मनु यादव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों में पकड़े गए गए बदमाशों से पूछताछ करने के बाद उन्हें जेल भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

HIGHLIGHTS

  • आरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता
  • हत्याकांड मामले का किया खुलासा
  • आरोपी को छापेमारी कर धर दबोचा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Aara police latest Bihar local news bihar latest news Aara news Bihar crime
Advertisment
Advertisment