Advertisment

Aarushi Murder Case: डॉक्टरों से भरा पूरा परिवार, खुद भी कर रही थी MBBS की पढ़ाई, एक झगड़े में bf ने ले ली जान

Aarushi Murder Case: बिहार की रहने वाली आरुषि की मुंबई में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. आरुषि मुजफ्फरपुर के मशहूर डॉक्टर परिवार से संबंध रखती थी. हत्या के आरोप में आरुषि के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
आरुषि मर्डर केस

Aarushi Murder Case: बिहार की बेटी आरुषि की मुंबई शहर में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. हत्या के आरोप में उसके ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरुषि बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली थी और उसका पूरा परिवार डॉक्टरों से भरा हुआ है. आरुषि के दादा, पिता-मां, चाचा-चाची सभी शहर के मशहूर डॉक्टर हैं. आरुषि भी महाराष्ट्र के सतारा मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी. गुरुवार को आरुषि की हत्या ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया. जब उन्हें सूचना मिली कि आरुषि की लाश मिली है.

Advertisment

मुजफ्फरपुर के नामी डॉक्टर परिवार से थी आरुषि

मिली जानकारी के अनुसार आरुषि चार मंजिले मकान की छत से गिर गई थी और उसे उसके ब्वॉयफ्रेंड ने ही धक्का दिया था. आरुषि के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार हरियाणा के रहने वाले ध्रुव नाम के लड़के से आरुषि की दो-तीन सालों से दोस्ती थी. दोनों रिलेशनशिप में थे. वहीं, इस बीच दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे.

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: CBI ने दायर की पहली चार्जशीट, जानें कौन-कौन हैं शामिल

Advertisment

ब्वॉयफ्रेंड ने शक में ले ली आरुषि की जान

गुरुवार को भी ध्रुव ने आरुषि को अपने फ्लैट पर बुलाया था, जहां दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई. इतना ही नहीं झगड़ा आपसी मारपीट तक पहुंच गई. ध्रुव को शक था कि आरुषि का किसी अन्य लड़के के साथ अफेयर चल रहा है. इसी शक की वजह से दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. झगड़ा इतना बढ़ गया कि ध्रुव ने आरुषि को चौथी मंजिल से फेंक दिया. 

आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुटी पुलिस

Advertisment

घटना पर आरुषि की मां का कहना है कि उन्हें फिलहाल घटना की जानकारी मिली है और ध्रुव आरुषि का दोस्त था, लेकिन वह आरुषि से जलता था क्योंकि वह पढ़ने में उससे काफी अच्छी थी. शुक्रवार को आरुषि का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. मुंबई पुलिस ध्रुव को गिरफ्तार कर मामले की पूछताछ कर रही है. जिसके बाद ही पूरा मामला सामने आएगा.

maharashtra Mumbai Police Aarushi murder case mumbai Aarushi Murder Case Bihar News
Advertisment
Advertisment