Advertisment

दो मासूम बच्चों पर हुआ एसिड अटैक, दोनों की हालत गंभीर

सहरसा जिले में देर शाम अज्ञात बाइक सवार युवकों ने घर वापस जा रहे दो बच्चों के ऊपर एसिड अटैक कर दिया और फिर मौके से फरार हो गए. एसिड अटैक से जख्मी बच्चों को परिजनों के द्वारा निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
acid

घायल दोनों बच्चे( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में आपराधिक घटनाएं इस कदर बढ़ गई है कि अब बच्चों को भी इसका शिकार बनाया जा रहा है. सहरसा जिले में देर शाम अज्ञात बाइक सवार युवकों ने घर वापस जा रहे दो बच्चों के ऊपर एसिड अटैक कर दिया और फिर मौके से फरार हो गए. एसिड अटैक से जख्मी बच्चों को परिजनों के द्वारा निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.  

Advertisment

घर वापस लौट रहे थे बच्चे 

घटना सदर थाना क्षेत्र के विद्यापति नगर रेलवे पटरी ग्रीनफील्ड स्कूल के बगल की है. बताया जा रहा है कि एक बच्चे का नाम लक्की राज है जिसकी उम्र 10 साल है जो सदर थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं, दूसरे बच्चे का नाम मीर अरसद अहमद है, जिसकी उम्र 14 साल है वो भी विद्यापति नगर का ही रहने वाला है. देर शाम दोनों बच्चे अपने घर वापस लौट रहे थे तब ही रास्ते में ही एक मोटर साईकिल सवार अज्ञात युवकों ने दोनों बच्चों पर एसिड का बोतल फेंक दिया और फिर सभी मौके से फरार हो गए. जिससे दोनों बच्चों का चेहरा और शरीर का कुछ भाग बुरी तरह झुलस गया है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली से भागकर पटना आई नाबालिग, धोखा देकर फरार हो गया प्रेमी

दोनों बच्चे गंभीर रूप से हुए घायल

वहीं, इस एसिड अटैक की घटना को लेकर परिजनों  का कहना है कि उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है. पता नहीं क्यों अज्ञात युवकों के द्वारा इस तरह मासूम बच्चों के ऊपर एसिड अटैक किया गया है. इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि एसिड अटैक से दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाने के एएसआई ब्रजेश चौहान अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर दोनों बच्चों पर एसिड अटैक क्यों किया गया है.

HIGHLIGHTS

  • घर वापस लौट रहे दो बच्चों के ऊपर हुआ एसिड अटैक 
  • जख्मी बच्चों को निजी क्लिनिक में करवाया गया भर्ती 
  • घटना के कारणों का नहीं चल सका है पता 

Source : News State Bihar Jharkhand

Saharsa Crime News Saharsa police Saharsa News Bihar News
Advertisment
Advertisment