Advertisment

बीजेपी नेता के बाद भाकपा-माले नेता की बिहार में हत्या, नहीं थम रहा अपराधियों का तांडव

सोमवार की सुबह राजधानी पटना में बीजेपी नेता की हत्या के बाद शाम को अरवल में भाकपा-माले नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने भाकपा-माले नेता को रास्ते में रोक कर गोली मारी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sunil chandravanshi

बीजेपी नेता के बाद भाकपा-माले नेता की बिहार में हत्या

बिहार में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. बीते दिन राजधानी पटना में अपराधियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, सोमवार की शाम भाकपा-माले नेता सुनील चंद्रवंशी को गोली मार दी गई. यह घटना तब घटी, जब माले नेता सोमवार की शाम बाजार से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोका और फिर गोली मारकर फरार हो गए. घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया.

Advertisment

बीच रास्ते भाकपा-माले नेता की हत्या

पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भाकपा-माले नेता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. फिलहाल सुनील चंद्रवंशी की हत्या क्यों की गई है. इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. घटना की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- सुबह-सुबह बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

नेता को रास्ते में रोक कर मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाप भाकपा-माले नेता बाजार से अपने घर लौट रहे थे. पहले से ही बदमाशों ने उन्हें मारने की प्लानिंग कर रखी थी और उनका इंतजार कर रहे थे. जैसे ही वह वहां पहुंचे, बदमाशों ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया और उन पर फायरिंग कर दी. गोली लगते ही वह रोड पर गिर गए. गोली की आवाज सुनकर जब तक वहां भीड़ इकट्ठा होती, बदमाश भाग निकले. स्थानीय लोगों ने घटना के बाद तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. जिसके बाद आनन-फानन में भाकपा-माले नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

बदले की नीयत से दिया गया घटना को अंजाम

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में इसे आपसी विवाद बताया है. पुलिस का कहना है कि बदले की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और अपराधियों का पता कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जिसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

cpi ml leader sunil chandravanshi Bihar News Bihar crime Crime news
Advertisment
Advertisment