Advertisment

बीजेपी के बाद अब JDU ने किया बड़ा ऐलान, 243 सीट पर लड़ेगी चुनाव

आज बीजेपी ने ये ऐलान भी कर दिया कि 243 सीटों पर बिहार में चुनाव लड़ेगी. ऐसे में अब JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी ये कह दिया है कि उनकी पार्टी भी 243 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
lalan singh

Lalan Singh( Photo Credit : फाइल फोटो )

बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर हैं. जहां उन्होंने रोड शो भी किया. इस दौरान JDU ने कहा कि सभी नेताओं को रोड शो करने का अधिकार है. वहीं, आज बीजेपी ने ये ऐलान भी कर दिया कि 243 सीटों पर बिहार में चुनाव लड़ेगी. ऐसे में अब JDU बीजेपी के रिश्तों पर सवाल खड़े हो रहें है कि क्या दोनों इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ेंगे, क्योंकि JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी ये कह दिया है कि उनकी पार्टी भी 243 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

Advertisment

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आज इस बात का खुला ऐलान कर दिया कि उनकी पार्टी भी 243 सीट पर तैयारी कर रही है. दरअसल आज वो जहानाबाद में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस दौरान जब उनसे एनडीए गठबंधन और जेडीयू बीजेपी के बीच रिश्तों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि गठबंधन की मजबूती को किसी तराजू पर नहीं तौला जा सकता, लेकिन सभी दल 243 सीट पर तैयारी करने को स्वतंत्र हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी को रोड शो करने का अधिकार है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हैं. पटना में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी के हर कार्यकर्ता को सजग रहना है.पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता के मन में नीतीश कुमार बसते हैं. पार्टी के एक मात्र व सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार ही हैं. जेडीयू का मतलब नीतीश कुमार है.

Source : News Nation Bureau

Bihar Politics National President Lalan Singh Bihar BJP Latest Bihar News JDU party BJP party JP Nadda Bihar News
Advertisment
Advertisment