Advertisment

Bihar Politics: ओडिशा के बाद अब झारखंड रवाना होंगे मुख्यमंत्री, हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकात

आज मुख्यमंत्री झारखंड के लिए रवाना होंगे जहां वो मुख्यमंत्री तथा झामुमो नेता हेमंत सोरेन से मुलाकत करेंगे. विपक्षी एकता को लेकर दोनों की मुलाकात हो रही है. आपको बता दें कि इससे पहले JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी हेमंत सोरेन से उनके आवास पर

author-image
Rashmi Rani
New Update
heamnt

Nitish Kumar & Hemant Soren( Photo Credit : फाइल फोटो )

मिशन 2024 को पूरा करने के लिए देश भर के विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने में सीएम नीतीश कुमार जुटे हुए हैं. जहां कल मुख्यमंत्री ओडिशा दौरे पर थे और वहां के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की थी. वहीं, आज मुख्यमंत्री झारखंड के लिए रवाना होंगे जहां वो  झारखंड के मुख्यमंत्री तथा झामुमो नेता हेमंत सोरेन से मुलाकत करेंगे. विपक्षी एकता को लेकर दोनों की मुलाकात हो रही है. आपको बता दें कि इससे पहले JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी हेमंत सोरेन से उनके आवास पर मुलाकात की थी. 

Advertisment

ढाई घंटे तक होगी दोनों की बातचीत

ओडिशा में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात के बाद अब सीएम नीतीश कुमार झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकत करेंगे. आपको बता दें कि शाम 4 बजे मुख्यमंत्री झारखंड पहुंचेंगे. बताया जा रहा है कि लगभग ढाई घंटे तक दोनों की बीच बातचीत होगी. जिसके बाद नीतीश कुमार शाम 6:30 बजे पटना वापस लौट आएंगे. वहीं, मुख्यमंत्री के साथ जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री संजय झा भी मौजूद रहेंगे.

 यह भी पढ़ें : तेजप्रताप ने बाबा बागेश्वर को बताया देशद्रोही और डरपोक, आगमन से पहले जमकर विरोध

Advertisment

जगह जगह लगाए गए पोस्टर

दूसरी तिरफ जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं ने पटना में जनता की सरकार की वापसी को लेकर पोस्टर लगाए हैं. इस पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर है और 2024 चुनाव का जिक्र भी है. तस्वीरों के जरिए स्पष्ट हो रहा है कि जनता दल यूनाइटेड के नेता और कार्यकर्ता नीतीश कुमार को लेकर आश्वस्त हैं कि आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष विपक्ष के सबसे बड़े नेता के तौर पर नीतीश कुमार खड़े हो सकते हैं. पटना में पोस्टर के जरिए जनता दल यूनाइटेड के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 2024 चुनाव के लिए मोदी के समक्ष सबसे बड़ा चेहरा घोषित कर दिया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कल ओडिशा दौरे पर थे मुख्यमंत्री
  • आज मुख्यमंत्री झारखंड के लिए होंगे रवाना 
  • मुख्यमंत्री झामुमो नेता हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकत 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar political news Naveen patnaik CM Nitish Kumar Bihar News Hemant Soren
Advertisment
Advertisment