Advertisment

राहुल गांधी के बाद अब तेजस्वी की बारी, छत्तीसगढ़ में शिकायत दर्ज

राहुल गांधी के विवादित टिप्पणी करने के कारण उनकी सदस्यता चली गई है. उन्हें गुजरात कोर्ट ने दो साल की सजा भी सुनाई है और अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी निशाना बनाया गया है. टिप्पणी के कारण उनको लेकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया है

author-image
Rashmi Rani
New Update
tej

Tejashwi Yadav( Photo Credit : फाइल फोटो )

राहुल गांधी के विवादित टिप्पणी करने के कारण उनकी सदस्यता चली गई है. उन्हें गुजरात कोर्ट ने दो साल की सजा भी सुनाई है और अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी निशाना बनाया गया है. उनके गुजराती समाज को लेकर किए गए टिप्पणी के कारण उनको लेकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया है. साथ ही उनपर कार्रवाई की मांग की गई है. एक तरफ जहां कल सीबीआई ने उनसे घंटों पूछताछ की तो अब दूसरे तरफ उनकी मुसीबतें अब और भी बढ़ सकती है.  

Advertisment

थाना प्रभारी को सौंपा गया ज्ञापन

दरअसल तेजस्वी यादव के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एक शिकायत दर्ज करवाई गई है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने गुजराती समाज को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. जिसके विरोध में अब धमतरी एसपी के नाम कोतवाली थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य को ज्ञापन सौंपा गया है. जिसमें उनपर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. उनके इस बयान से गुजराती समाज भड़क उठा है. 

publive-image

Advertisment

जाने क्या कहा था तेजस्वी ने 

जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में लगातार सीबीआई के छापे से तेजस्वी परेशान होते दिख रहे हैं और केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इन सब चीजों के लिए वो केंद्र सरकार को ही दोषी ठहरा रहे हैं. लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला भी कर रहे हैं और इसी क्रम में उन्होंने कहा था कि हमारे देश में दो ठग हैं. आज हमारे देश की हालात पर ध्यान दिया जाए तो सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं और इसलिए जांच एजेंसियों को उनसे डील करते वक्त जरा सावधान रहना चाहिए कहीं वो भी इसका शिकार ना हो जाए. 

यह भी पढ़ें : Land for Job Scam: CBI पूछताछ के बाद बोले तेजस्वी-'कोई घोटाला हुआ ही नहीं'

Advertisment

गुजरात के लोग हुए हैं आहत 

गुजराती समाज छत्तीसगढ़ ने कहा कि तेजस्वी ने जो बयान दिया है वो बेहद ही निंदनीय है. उन्होंने अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग किया है जो कि गलत है. उनके इस बयान से गुजराती समाज के साथ-साथ पूरे गुजरात के लोग आहत हुए हैं. वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य ने कहा कि गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के तरफ से ज्ञापन दिया गया है. उच्च अधिकारियों के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • गुजराती समाज को लेकर तेजस्वी ने की थी टिप्पणी 
  • छत्तीसगढ़ में एक शिकायत करवाई गई है दर्ज
  • सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं - तेजस्वी यादव

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Lalu Yadav PM Narender Modi pmo rahul gandhi Chhattisgarh Police
Advertisment
Advertisment