Advertisment

पटना में CM योगी का आक्रामक तेवर, कहा- गरीबों की जमीन पर कब्जा किया, तो चलाया बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को चुनावी प्रचार के लिए बिहार पहुंचे, जहां उन्होंने पटना साहिब में बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
yogi

पटना में CM योगी का आक्रामक तेवर( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को चुनावी प्रचार के लिए बिहार पहुंचे, जहां उन्होंने पटना साहिब में बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. चुनावी रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और आतंकवाद पर भी हमला बोला. यूपी के सीएम ने कहा कि हम लोग जब सांसद हुआ करते थे, उस समय अयोध्या में बम ब्लास्ट हुआ करता था. मुंबई में बम ब्लास्ट हुआ, पटना में सीरियल ब्लास्ट हुआ. आतंकवाद हावी हुआ. उस समय कांग्रेस की सरकार कहती थी कि आतंकवादियों को देश से बाहर निकाला जाएगा. सुबह घोटाले की सूचना आती थी और शाम में आतंकवाद की घटना, लेकिन मोदी सरकार के आते ही आतंकवाद, नक्सलवाद सब खत्म हो गया. 

यह भी पढ़ें- पवन सिंह और खेसारी को साथ देख भीड़ हुई बेकाबू, तोड़ी सैकड़ों कुर्सियां

पटना में CM योगी का आक्रामक तेवर

आगे पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि अब तो भारत में कहीं तेज पटाखा भी छुटता है तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है. वहीं, यूपी की बात करते हुए योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सभी दंगाइयों के लिए राम नाम सत्य हो गया है और उन्हें क्रब में भेज दिया गया. इसलिए पूरा देश कह रहा है कि  जो राम को लेकर आए हैं, हम उसे लेकर आएंगे. आप लोग राम के दर्शन के लिए आएं, हम व्यवस्था करेंगे.

कहा- गरीबों की जमीन पर कब्जा किया, तो चलाया बुलडोजर

वहीं, योगी ने कहा कि अयोध्या और काशी के बाद अब हम मथुरा की तरफ बढ़ रहे हैं. आरजेडी कृष्ण-कन्हैया के काम को नहीं कर सकती. बिहार में आरजेडी और कांग्रेस की सरकार ने क्या किया. आरजेडी एक बार फिर से बिहार को लालटेन युग में वापस ले जाना चाहती है. यूपी में भी 2017 से पहले बिहार जैसी स्थिति थी, लेकिन सात सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ. जिन लोगों ने गरीबों की जमीन पर कब्जा किया था, वहां बुलडोजर चला दिया गया और खाली करा दिया गया. 

HIGHLIGHTS

  • पटना में CM योगी का आक्रामक तेवर
  • कहा- गरीबों की जमीन पर कब्जा किया, तो चलाया बुलडोजर
  • अयोध्या, काशी के बाद मथुरा की तरफ बढ़ रहे

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar News Lok Sabha Elections 2024 Elections 2024 CM Yogi Adityanath Patna Sahib Rally Patna Sahib seat Ravi Shankar Prasad
Advertisment
Advertisment