Advertisment

अग्निपथ योजना पर भाजपा-जदयू में आरपार, जानें क्या हुआ

बिहार में पिछले चार दिनों से अग्निपथ के विरोध के नाम पर जो उपद्रव हो रहा है उसने बिहार एनडीए में दरार डाल दी है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
nitish kumar

अग्निपथ योजना पर भाजपा-जदयू में आरपार( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में पिछले चार दिनों से अग्निपथ के विरोध के नाम पर जो उपद्रव हो रहा है उसने बिहार एनडीए में दरार डाल दी है. रेल के साथ उपद्रवियों के निशाने पर बीजेपी का शीर्ष प्रदेश नेतृत्व रहा और अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने अपने घटक दल जद यू को खुली चेतावनी दे डाली है. पटना में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पुलिस और प्रशासन की साजिश से बिहार में जमकर उपद्रव हुआ. जैसा पूरे देश में कहीं नहीं हुआ, वैसा बिहार में हुआ और पुलिस तमाशा देखती रही. उन्होंने यहां तक कह दिया कि साजिश के तहत बीजेपी को टारगेट किया गया. ये बहुत गलत हो रहा है और हमने मुख्यमंत्री से लेकर बिहार के गृह सचिव, डीजीपी तक को अपनी चिंता से वाकिफ करा दिया है. उनकी खुली चेतावनी थी कि अगर इस तरह की घटनाएं अगर नहीं रुकी तो ये अच्छा नहीं होगा. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने बताया- कैसे उनकी मां हीराबेन ने अब्बास को भी पाला? ईद मनाने का भी जिक्र

उन्होंने कहा कि तीन दिनों तक प्रशासन ने कुछ नहीं किया. प्रदर्शन के नाम पर गुंडागर्दी हुई और प्रशासन खामोश देखता रहा. जो कुछ बिहार मे हो रहा है वह छात्रों द्वारा नहीं किया जा रहा है. ये पूरी साजिश है. प्रशासन का काम होता है गुंडागर्दी को रोकना. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 300 पुलिसकर्मियों के रहते हमारे मधेपुरा कार्यालय को जला दिया गया. हमारे नवादा कार्यालय को भी तोडा गया तो वहां भी पुलिसकर्मी थे.

संजय से भड़की नीतीश कुमार की सेना

Advertisment

संजय जयसवाल की चेतावनी पर नीतीश कुमार की जदयू भड़क गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार सरकार चलाना जानते हैं, उन्हें किसी से शासन सीखने की जरूरत नहीं है. उन्हें तो गुड गवर्नेंस पर नेशनल अवार्ड मिला है. बीजेपी क्यों नहीं छात्रों का संशय कर रही दूर, गुस्से में ललन सिंह ने यहां तक कह दिया कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात को 21 हजार करोड़ का दिया सौगात, जानें क्या हैं योजनाएं 

जदयू संसदीय बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के बयान पर कहा कि उन्हें बेवजह बयान देने की आदत हो चुकी है. संजय जयसवाल के बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है किसी को, संजय जयसवाल को अगर दिक्कत है तो वह डीजीपी को दे आवेदन. पहले भी शराबबंदी मामले में पुलिस के खिलाफ संजय जयसवाल बयान देते रहे हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • BJP की नीतीश कुमार को खुली चेतावनी, ये अच्छा नहीं हो रहा है
  • जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के मानसिक संतुलन पर उठाया सवाल
agnipath scheme protest Bihar BJP JDU Agneepath Scheme BJP sanjay-jaiswal CM Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment