Advertisment

Opposition Meeting: AIMIM विधायक ने कह दी बड़ी बात, कहा - बैठक में शामिल कई लोग बीजेपी से हैं मिले हुए

AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान ने इस बैठक को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि विपक्ष देश से बीजेपी को हटाना चाहता है, लेकिन उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि इस बैठक में वो लोग भी बैठे थे जो बीजेपी से मिले हुए हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
akhtarul

अख्तरुल ईमान( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार के लिए कल का दिन बेहद ही अहम था. सारे दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा था. विपक्षी दलों की बैठक को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. बीजेपी जहां इस पर निशाना साध रही है. वहीं, अब AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान ने इस बैठक को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि विपक्ष देश से बीजेपी को हटाना चाहता है, लेकिन उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि इस बैठक में वो लोग भी बैठे थे जो बीजेपी से मिले हुए हैं और उनके साथ काम भी कर चुके हैं.  

Advertisment

बीजेपी से मिले हुए हैं कई लोग 

अख्तरुल ईमान ने कहा कि देश की जनता बीजेपी को हटाना चाहती है, लेकिन यह प्रयास अधूरा है. क्योंकि कल हुई बैठक में कई ऐसे लोग थे जो बीजेपी से मिले हुए हैं और उनके साथ काम कर चुके हैं. मंच पर कोई भी मुस्लिम, सिख नेता और ना ही ईसाई और दलित नेता मौजूद रहे. केंद्र में बैठी सरकार मुसलमानों को नजरअंदाज कर रही है. वहीं, विपक्षी दलों की ये गठबंधन भी मुस्लिमों को नजरअंदाज कर रही है.

'मुख्यमंत्री का रिश्ता बीजेपी से रहा है' 

Advertisment

उन्होंने कहा कि हालांकि कश्मीर के मुस्लिम नेता इस बैठक में मौजूद रहे, लेकिन वह पूरे देश के मुसलमानों की बात नहीं करते हैं. वह सिर्फ कश्मीर के मुद्दे पर बात करते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रिश्ता बीजेपी के साथ रहा है और आज भी बीजेपी के साथ उनका संबंध है, लेकिन लालू प्रसाद यादव MY समीकरण पर चलते हैं. फिर भी वह मुसलमानों की बात क्यों नहीं करते हैं. 

यह भी पढ़ें : बिहार में गिरा एक और निर्माणाधीन पुल, लोगों ने सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

किशनगंज से चुनाव लड़ेगी एमआईएम

Advertisment

उन्होंने कहा कि एमआईएम किशनगंज से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है. अख्तरुल ईमान ने कहा कि कई लोकसभा सीटों पर एम आई एम आने वाले दिनों में चुनाव लड़ने को लेकर फैसला लेगी. उन्होंने कहा कि ओवैसी साहब को बिहार से चुनाव लड़ना चाहिए. मुसलमानों को बिहार के सभी पार्टियों ने ठगा है.

HIGHLIGHTS

  • बीजेपी से मिले हुए हैं कई लोग - अख्तरुल ईमान
  • मुख्यमंत्री का रिश्ता बीजेपी से रहा है - अख्तरुल ईमान
  • किशनगंज से चुनाव लड़ेगी एमआईएम - अख्तरुल ईमान
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

AIMIM MLA Opposition Meeting BJP CM Nitish Kumar Nitish Kumar AIMIM
Advertisment
Advertisment