Advertisment

Akanksha Dubey Suicide: आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने किया अरेस्ट, जानिए कहां से हुई गिरफ्तारी

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. पुलिस ने आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
samar singh arrest

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. पुलिस ने आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर प्रताड़ना का आरोप लगा है. यूपी के गाजियाबाद से समर सिंह की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम वाराणसी से गाजियाबाद पहुंची थी. वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस की मदद से देर रात कार्रवाई करते हुए नंदग्राम थाना क्षेत्र से समर सिंह को गिरफ्तार किया और अपने साथ वाराणसी ले गई. वहीं, समजर सिंह का भाई संजय सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : जमुई चर्चित विजय यादव हत्याकांड का मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार, दिनदहाड़े उतारा था मौत के घाट

सिंगर समर सिंह चल रहा था फरार

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे आत्‍महत्‍या मामले में सिंगर समर सिंह फरार चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. इस मामले में समर सिंह के साथ उसके भाई पर भी खुदकुशी के मामले में आरोपी लगे हैं. पुलिस को उम्मीद थी कि दोनों भाई देश छोड़कर भाग सकते हैं, इसलिए सभी एयरपोर्ट्स अथॉरिटी को भी दोनों की सभी जानकारी भेजी गई थी. 

Advertisment

26 मार्च को वाराणसी के होटल में मिला था शव

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मिला था. उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या की थी. जिसके बाद उनकी मां मधु दुबे ने गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे और बेटी की हत्या की आशंका व्यक्त की. 

आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Advertisment

वहीं, हाल ही में आकांक्षा की मां की ओर से वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े किए हैं. वकील का कहना था कि, ''एक्ट्रेस के पेट से ना तो खाना मिला ना ही कोई लिक्विड पाया गया. फिर वो भूरे रंग का दिखने वाला 20ml का पदार्थ क्या है?'' वकील ने इस मामले की गंभीरता से जांच कराने की मांग की है.

HIGHLIGHTS

  • अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर 
  • आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर प्रताड़ना का आरोप
  • यूपी के गाजियाबाद से हुई समर सिंह की गिरफ्तारी
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Akanksha Dubey news Akanksha Dubey Death Case Akanksha Dubey Samar Singh Samar Singh Arrest Akanksha Dubey Suicide Singer Samar Singh
Advertisment
Advertisment