Advertisment

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर से मिलने पहुंची अक्षरा सिंह, RJD विधायक ने भी लगाई हाजरी

भले ही बाबा बागेश्वर के हनुमंत कथा का आज अंतिम दिन हो, लेकिन भक्तों के उत्साह में कमी की बजाय और इजाफा ही हो रहा है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
akshara singh

होटल पनाश में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी की मुलाकात.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

भले ही बाबा बागेश्वर के हनुमंत कथा का आज अंतिम दिन हो, लेकिन भक्तों के उत्साह में कमी की बजाय और इजाफा ही हो रहा है. पटना के जिस बनारस होटल में बाबा ठहरे हुए हैं उसके बाहर देर रात से ही हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी पड़ी है और भक्ति के एक से एक रंग देखने को मिल रहे हैं. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और एक्टर पवन सिंह भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान अक्षरा सिंह ने धीरेंद्र शास्त्री को भजन सुनाया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में अक्षरा धीरेंद्र शास्त्री के सामने बैठकर भजन गाती नजर आ रही है. 

Advertisment

बाबा बागेश्वर से मिलने पहुंची RJD विधायक

वहीं, इस वीडियो में केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे भी बाबा के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं, बिहार में तेजप्रताप के विरोध का असर नहीं दिख रहा है. धीरेंद्र शास्त्री से मिलने RJD विधायक भी पहुंची. अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की. आपको बता दें कि नीलम देवी मोकामा विधानसभा से RJD विधायक हैं. सभी ने होटल पनाश में बाबा से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें : Baba Bageshwar: बिहार में बाबा के पोस्टर पर पोती गई कालिख, असामाजिक तत्वों ने बनाया निशाना

Advertisment

हनुमंत कथा का आज अंतिम दिन

वहीं, आपको बता दें कि नौबतपुर में बाबा बागेश्वर के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हनुमंत कथा का आज अंतिम दिन है, लेकिन अंतिम दिन होने के बावजूद भी श्रद्धालुओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है. राजधानी पटना के जिस पनाश होटल में धीरेंद्र शास्त्री ठहरे हुए हैं. वहां भक्तों की भीड़ थमने का नाम नहीं ले रही है. लोगों का कहना है कि बाबा के कार्यक्रम का आज अंतिम दिन है. लिहाजा अंतिम दिन भी वो बाबा की एक झलक पाकर खुद को धन्य महसूस करेंगे. ना सिर्फ राजधानी पटना और अन्य जिलों से बल्कि दूसरे प्रदेशों से भी लोग बाबा से मिलने के लिए पहुंचे हैं. वहीं, ज्यादातर भक्तों में बाबा के पोस्टर पर कालिख पोते जाने को लेकर नाराजगी भी दिखी और उन्होंने कहा कि जो लोग इस तरह की हिमाकत कर रहे हैं, वो बाबा के सामने क्यों नहीं आते. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने भी की धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात
  • होटल पनाश में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी की मुलाकात
  • पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे का अंतिम दिन आज

Source : News State Bihar Jharkhand

Baba Bageshwar Baba Bageshwar Dham RJD MLA Neelam Devi Akshara Singh Tej pratap yadav
Advertisment
Advertisment