Advertisment

प्रेमी के साथ मिलकर अपनी छोटी बहन को पहले मार डाला, फिर शव के टुकड़े कर तेजाब से जलाया!

वैशाली से रूह को कंपा देनेवाली एक प्रेम कहानी सामने आ रही है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
chachi

मामले की जानकारी देते एसपी रवि रंजन कुमार( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

वैशाली से रूह को कंपा देनेवाली एक प्रेम कहानी सामने आ रही है. यहां एक 13 साल की नाबालिग लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही छोटी बहन की पहले तो हत्या कर डाली और फिर उसके शव के टुकड़े, टुकड़े कर दिए और इतने से भी दिल नहीं भरा तो शव पर तेजाब डालकर सबूत मिटाने की भी कोशिश की. दरअसल, छोटी बहन ने अपनी बड़ी बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हाल में देख लिया था. फिर क्या था नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन की निर्मम हत्या कर दी. उसके शव को बक्से में बंद कर दिया और जब शव से दुर्गंध आने लगा तो उसे कई टुकड़ों में काट डाला और तेजाब से जलाकर सबूत मिटाने का पूरा प्रयास किया गया.

Advertisment

9 साल की थी बच्ची

पूरे मामले का खुलासा वैशाली पुलिस द्वारा किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, जन्दाहा में 9 साल की मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी. मृत बच्ची की 13 वर्षीय बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर इस कांड को अंजाम दिया था. 4 दिनों तक शव को बक्से में बंद करके रखा गया था. जब बदबू आई तो शव के कई टुकड़े कर दिए गए और एसिड से जलाकर घर के पीछे शव को फेंक दिया. 19 मई को जब शव मिलने की बात सामने निकलकर आई तो पुलिस ने FSLऔर डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली. फिर पूरे मामले का खुलासा हो सका.

Advertisment

ये भी पढ़ें-नियोजित शिक्षकों के मुद्दे पर वामदल बहा रहे घड़ियाली आँसू: सुशील मोदी

तीन गिरफ्तार

वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने मामले की विस्तृत जानकारी दी और बताया कि आरोपी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जंदाहा निवासी हरप्रसाद की बच्ची 9 वर्षीय करीना 16 मई से गायब थी. 19 मई को उसका शव घर के पीछे झाड़ियों में मिला था. मृतिका के पिता मजदूरी करते है और जब वो काम से गए हुए थे तब उनकी बड़ी बेटी ने छोटी बेटी की हत्या कर दी. मामले में आरोपी प्रेमी नीरज कुमार, मृतिका की बड़ी बहन व मृतिका की चाची चंदा देवी को गिरफ्तार किया गया है. चंदा देवी को प्रेमी और आरोपी बहन के संबंधों की जानकारी थी और वह दोनों का साथ देती थी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रेमी के साथ मिलकर लड़की ने की बहन की हत्या
  • हत्या कर शव को कई टुकड़ों में काटा
  • एसिड से जलाकर शव को झाड़ियों में फेंका
  • जन्दाहा थाना क्षेत्र का है मामला
  • पुलिस ने तीन आरोपियों को भेजा जेल

Source : News State Bihar Jharkhand

Vaishali Crime news Vaishali News Bihar News Crime news
Advertisment
Advertisment