Advertisment

बच्चा चोरी के इलजाम में एक बेगुनाह की भीड़ ने कर दी पिटाई, गंभीर हालत में अस्पताल में हुआ भर्ती

हाजीपुर में जहां बच्चा चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी जाती है. इतनी बेहरमी से पिटाई होती है की वो लहू-लुहान हो जाता है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. जो की तेजी से वायरल हो गया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
mob

आरोपी को पीटते लोग ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

मॉब लिंचिंग का मामला अब हमारे समाज में आम बात होते जा रही है. पुलिस को बताने के बाजए लोग खुद ही फैसला करने लग जाते हैं. ऐसे में कई बार बेगुनाह को लोगों के गलतफहमी का सामना करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है हाजीपुर में जहां बच्चा चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी जाती है.  इतनी बेहरमी से पिटाई होती है की वो लहू-लुहान हो जाता है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. जो की तेजी से वायरल हो गया. 

Advertisment

पूरा मामला हाजीपुर जिले के बेलसर ओपी थाना क्षेत्र का है. जहां मझौली गांव से ग्रामीणों ने एक बच्चा चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की जबरदस्त पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. ग्रामीणों का आरोप है कि मझौली निवासी भोला पासवान के पुत्र मनीष कुमार और जरंगी निवासी नंदकिशोर पासवान के पुत्र भरत एवं शत्रु को बहला-फुसलाकर आरोपी ले जा रहा था. जिस पर किसी ग्रामीण की नजर पड़ी गई जिसके बाद लोग मौके पर जुट गए और आरोपी की बेरहमी से पिटाई की गई. 

इतना ही नहीं आरोपी की पिटाई का वीडियो कई लोगों ने अपने मोबाइल पर बनाया लिया जिसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. जो की तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की कैसे बेरहमी से उसकी पिटाई की जा रही है. कई लोग ये भी कहते नज़र आ रहें है कि इस बच्चा चोर को जान से मार दो लेकिन कुछ लोगों के समझाने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति को पुलिस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पुलिस के प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बच्चा चोर मानसिक रूप से बीमार है. जिसके बाद पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

hajipur bihar police Social Media Viral Video Mob lynching Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment