Advertisment

आनंद मोहन ने लालू यादव को बताया मसखरा, कहा- ...अब ज्योतिष भी बन चुके हैं

बिहार में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. पूर्व सांसद आनंद मोहन ने लालू यादव पर जुबानी हमला करते हुए उन्हें मसखरा बता दिया. दरअसल, लालू यादव ने कहा था कि अगस्त में एनडीए की सरकार गिर जाएगी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
anand mohan and lalu yadav

आनंद मोहन ने लालू यादव को बताया मसखरा( Photo Credit : फाइल फोटो)

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जुबानी हमला बोला है और उन्हें मसखरा बता दिया. दरअसल, लालू यादव ने आरजेडी की स्थापना दिवस के मौके पर एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा था कि अगस्त महीने में केंद्र में एनडीए की सरकार गिर जाएगी. लालू यादव के इस बयान पर बिहार में सियासी हचलचें तेज हो चुकी हैं. पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. वहीं, उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए लालू यादव ने कहा कि  वो मसखरा के रूप में जाने जाते हैं और अब तो वह ज्योतिष भी बन चुके हैं. इससे पहले तेजस्वी ने भी कहा था कि खेला होवे और उन्हीं के साथ खेला हो गया. सबको पता है कि उसके बाद उन्हीं का दल टूट गया. 

Advertisment

लालू यादव को आनंद मोहन ने बताया मसखरा

इसके साथ ही पूर्व सांसद ने उन्नाव बस हादसे में कहा कि उस बस में शिवहर जिले के भी कई यात्री सफर कर रहे थे. हादसे में कुछ लोगों की मौत हो गई और कुछ लोग घायल हुए हैं. मेरी पत्नी शिवहर जिले से सांसद है और हमारी उत्तर प्रदेश सरकार से बात हुई है. घटना के बाद यूपी सरकार और उन्नाव जिला प्रशासन ने शीघ्र कार्रवाई की. बता दें कि हादसे में जान गंवाने वाले पीड़ित परिवार को यूपी और बिहार सरकार दो-दो लाख रुपये मुआवजे देने का ऐलान कर चुकी है. इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई है. वहीं, 19 से ज्यादा यात्रा घायल हुए हैं. इसके लिए मैं सीएम योगी से मिलकर उनका आभार प्रकट करूंगा. 

यह भी पढ़ें- Lightning wreaks: मधुबनी में आकाशीय बिजली का कहर, 5 लोगों की मौत, 18 छात्राएं झुलसी

Advertisment

2025 में विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट चुकी है. एनडीए की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही 2025 विधानसभा चुनाव में सीएम चेहरा होंगे. वहीं, इंडिया एलायंस की तरफ से तेजस्वी यादव सीएम फेस हो सकते हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आनंद मोहन ने लालू यादव को बताया मसखरा
  • कहा- पहले मसखरा थे, अब ज्योतिष भी बन चुके हैं
  • उन्नाव हादसे पर किया दुख प्रकट

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Lalu Yadav Anand Mohan wife Lovely Anand Anand Mohan Ex MP Anand Mohan Singh Lovely Anand bihar assembly election 2025 Anand Mohan News Bihar News
Advertisment
Advertisment