Advertisment

15 दिनों की पेरोल पर बाहर आये आनंद मोहन, 3 मई को देहरादून में बेटे की है शादी

सहरसा से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. जहां सोमवार 10 अप्रैल को 6 महीने में तीसरी बार पेरोल पर पूर्व सांसद आनंद मोहन मंडल कारा सहरसा से बाहर आये हैं. बेटे आरजेडी विधायक चेतन आनंद की सगाई को लेकर पूर्व सांसद आनंद मोहन को 15 दिनों का पेरोल मिला है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
ananad

Anand Mohan( Photo Credit : फाइल फोटो )

सहरसा से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. जहां सोमवार 10 अप्रैल को 6 महीने में तीसरी बार पेरोल पर पूर्व सांसद आनंद मोहन मंडल कारा सहरसा से बाहर आये हैं. बेटे आरजेडी विधायक चेतन आनंद की सगाई को लेकर पूर्व सांसद आनंद मोहन को 15 दिनों का पेरोल मिला है. बात दें कि बेटे आरजेडी विधायक चेतन आंनद का उपन्यायन 16 अप्रैल को है और सगाई 24 अप्रैल को है. वहीं, शादी 3 मई को देहरादून में होने जा रही है. 

Advertisment

जेल से बाहर आते ही पहले बीमार मां से मिलने गए

जेल से बहार आते ही पूर्व सांसद आनंद मोहन अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल गए. जिसके बाद वो आपने निजी आवास के लिए निकल गए. अपने आवास पर उन्होंने अपने कार्यकर्ता से मुलाकात भी की. आपको बता दें कि पिछले 6 महीने में आनंद मोहन तीन बार पेरोल पर बाहर आ चुके हैं. पहली बार जब उनकी बेटी की सगाई थी तो वो 5 नवंबर को वो पेरोल पर बाहर आये थे और फिर पेरोल खत्म होते ही 21 नवंबर को वापस मंडल कारा सहरसा जेल चले गए थे.

यह भी पढ़ें : Land for Job Scam: ईडी आज तेजस्वी से करेगी पूछताछ, तीखे सवालों का करना पड़ेगा सामना

Advertisment

15 दिनों की पेरोल पर वो आये हैं बहार 

दूसरी बार वो पेरोल पर तब बाहर आये थे जब उनकी बेटी की शादी थी. 5 फरवरी को वो बाहर आये थे और फिर पेरोल खत्म होते ही 21 फरवरी को मंडल कारा जेल वापस चले गए थे और अब तीसरी पेरोल उन्हें बेटे की शादी के लिए मिली है. इस बार 15 दिनों की पेरोल पर वो बहार आये हैं. बताया जा रहा है की इस बार वो अपना हर कदम  फूक फूक कर उठा रहे हैं. इसलिए अपने पेरोल की खबर उन्हें किसी को भी नहीं लगने दी. उनके समर्थकों को भी इस बात की खबर नहीं थी. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  •  6 महीने में तीसरी बार पेरोल पर पूर्व सांसद आनंद मोहन आये बाहर
  • पूर्व सांसद आनंद मोहन को 15 दिनों का मिला है पेरोल 
  • जेल से बाहर आते ही आनंद मोहन पहले बीमार मां से मिलने गए

Source : News State Bihar Jharkhand

Anand Mohan Sarhasa Crime News Sarhasa police Sarhasa News Former MP Anand Mohan
Advertisment
Advertisment