Advertisment

Bihar Politics: आनंद मोहन के फिर बिगड़े बोल, पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आनंद मोहन ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ लफ्जों में कहा है कि वो बीजेपी से डरते नहीं है. उन्होंने कहा कि लोग मुझ से डरते हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
anandmohan

Anand Mohan( Photo Credit : फाइल फोटो )

जेल से बाहर आने के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन लगातार राजनीती में सक्रीय हैं. जनसंवाद कार्यक्रम कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ लफ्जों में कहा है कि वो बीजेपी से डरते नहीं है. उन्होंने कहा कि लोग मुझ से डरते हैं मैं नहीं डरता किसी से अपना एक बिस्तर मैं जेल में छोड़ के आया हूं तो मुझे किसी का भी डर नहीं है. वहीं, उन्होंने पीएम मोदी और मोहन भागवत पर भी निशाना साधा है. 

Advertisment

'आनंद मोहन किसी से भी डरता नहीं'

दरअसल, आनंद मोहन ने कल बिहार के आरा में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी अमित शाह ने नहीं डरता हूं, आनंद मोहन किसी से भी डरता नहीं है. कानून में बदलाव कर मुझे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेल से बाहर निकाला है. हम राजपूत हैं जो भी करते हैं ताल ठोक कर करते हैं. हम अपमान और एहसान दोनों को सूद समेत वापस लौटाते हैं. 

यह भी पढ़ें : G-20 की अध्यक्षता में शामिल होंगे सीएम नीतीश, BJP ने कहा - दूरियों पर नहीं पड़ेगा असर

पीएम मोदी पर साधा निशाना 

वहीं, उन्होंने देश का नाम इंडिया से बदलकर भारत करने पर राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत पर निशाना साधा और उनकी तुलना ईरानी धर्मगुरु खमैनी से की है. अयोध्या राम जन्मभूमि मंदिर को लेकर भी उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि पूरे देश से मंदिर के निर्माण के लिए ईंट मंगवाई गई है. इतनी भारी मात्रा में ईंट मंगवाई गई. इसका हिसाब कौन देगा कहां गई सभी ईंटे ये कौन बातयेगा. इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी की तुलना सुरमा भोपाली से कर दी है. 

HIGHLIGHTS

  • आनंद मोहन ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान
  • आनंद मोहन किसी से भी डरता नहीं - आनंद मोहन 
  • अपना एक बिस्तर मैं जेल में छोड़ के आया हूं - आनंद मोहन 

Source : News State Bihar Jharkhand

former parliamentarian Mohan Bhagwat Anand Mohan Bihar political news PM modi
Advertisment
Advertisment