Advertisment

Crime News: दहेज के नाम एक और बेटी की चढ़ी भेंट, 24 घंटे में दूसरी वारदात

पिछले 24 घंटे की अगर बात करें तो गोपालगंज में 2 हत्याएं हो चुकी हैं. दहेज के लिए दोनों महिलाओं की हत्या कर दी गई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
laaash

दहेज के लिए हत्या( Photo Credit : फाइल फोटो )

दहेज के नाम पर बेटियों की हत्या लगातार बढ़ते जा रही है. पिछले 24 घंटे की अगर बात करें तो गोपालगंज में 2 हत्याएं हो चुकी हैं. दहेज के लिए दोनों महिलाओं की हत्या कर दी गई है. जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र की अगर बात करें तो यहां अंगिरा देवी की हत्या गला दबाकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही लगातार महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. उसके साथ मारपीट भी की जा रही थी और फिर अचानक उसके मौत की खबर परिजनों को मिली. 

Advertisment

दहेज के लिए हत्या

घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार की है. बीते 24 घंटे में गोपालगंज में दहेज के लिए हत्या की ये दूसरी वारदात है. मृतक महिला का नाम अंगिरा देवी है, जो कृष्णा निषाद की पत्नी थी. बताया जा रहा है कि बेतिया जिले के मोतीपुर ठकरहा गांव निवासी रमाकांत निषाद ने अपने बेटी अंगिरा की शादी 2019 में गोपालगंज के विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार में की थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे अक्सर घर से पैसे लाने को कहते थे. उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें : Bihar News: जातीय गणना की रिपोर्ट आने के बाद बिहार सरकार उत्साहित, मानदेय के लिए बड़ी राशि जारी

Advertisment

गले और हाथ पर चोट के हैं निशान 

मृतक महिला के भाई ने बताया कि गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है और हमें ये बोला जा रहा है कि करेंट के चपेट में आने से उसकी मौत हुई है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि गले और हाथ पर चोट के निशान हैं और घटना के बाद से सभी लोग घर छोड़कर फरार हैं. जिससे हम लोगों को शक है कि गला दबा उसकी हत्या कर दी गई है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही महिला के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. 

रिपोर्ट - धनंजय कुमार

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • गोपालगंज में हो चुकी हैं 2 हत्याएं 
  • दहेज के लिए हत्या की ये दूसरी वारदात
  • महिला को दहेज के लिए किया जा रहा था प्रताड़ित
  • गले और हाथ पर चोट के हैं निशान  

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Crime News bihar police Gopalganj News Gopalganj Police Bihar News
Advertisment
Advertisment