Advertisment

बिहार में गिरा एक और निर्माणाधीन पुल, लोगों ने सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

बिहार का भ्रष्टाचार से बड़ा ही गहरा नाता रहा है. जिसका उदाहरण हमे हर दिन देखने को मिल जाता है. अभी भागलपुर में गंगा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल गिरने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि एक बार फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
bridge

पुल का पाया धंस गया( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार का भ्रष्टाचार से बड़ा ही गहरा नाता रहा है. जिसका उदाहरण हमे हर दिन देखने को मिल जाता है. अभी भागलपुर में गंगा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल गिरने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि एक बार फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है. किशनगंज जिले के मैची नदी पर बन रहे पुल का पाया धंस गया है. जिसने एक बार फिर बिहार सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. लगातार ऐसे मामले निकलर सामने आ रहे हैं. पुल बनने से पहले ही गिर जा रहा है. जो ये बता रहा है कि भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Opposition Meeting: विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी ने बोला हमला, कहा - देश तोरो एजेंडा वाले लोगों की थी बैठक

पुल का धंस गया एक पाया 

किशनगंज जिले के ठाकुरगंज NH 327 E के मैची नदी पर गोरी के पास बन रहे पुल का एक पाया धंस गया है. जहाजिया फंड के कंपनी द्वारा इस पुल निर्माण का कार्य वर्षों से चल रहा है. बताया जा रहा है कि इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुल को देखने के लिए लोग इकट्ठा हुए तो उन्होंने पुल की हालत को देखा जिसके बाद वहां काम कर रहे मजदूरों से कंपनी का नाम पूछने लगे तो सब टालमटोल करने लग गए.

Advertisment

बनने से पहले ही टूट गया पुल 

स्थानीय लोगों ने कहा कि अभी तो पुल चालू भी नहीं हुआ है और उससे पहले ही पुल धंस गया. बनने से पहले ही पुल टूट गया जिससे भ्रष्टाचार की झलक नजर आ रही है. लोगों का कहना है कि अब ये देखना होगा कि सरकार कंपनी पर किस तरीके का कार्रवाई करती है और कब तक होती है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • किशनगंज जिले में पुल का पाया धंस गया
  • पुल बनने से पहले ही गिर जा रहा है
  • स्थानीय लोगों ने सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

Source : News State Bihar Jharkhand

Kishanganj bridge collapsed bridge collapsed Kishanganj Bihar Government Bihar News
Advertisment
Advertisment