Advertisment

Crime News: असामाजिक तत्वों ने मंदिर पर किया हमला, हनुमान जी की मूर्ति को भी तोड़ दिया

कटिहार के रतनपुर गांव के एक मंदिर में असामाजिक तत्वों के द्वारा मंदिर के मूर्ति को रात के अंधेरे में तोड़ दिया गया. इस मामले में पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि इस घटना में अज्ञात लोगों के विरोध मामला दर्ज किया गया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
hanuman

हनुमान जी टूटी मूर्ति ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

कटिहार के रतनपुर गांव के एक मंदिर में असामाजिक तत्वों के द्वारा मंदिर के मूर्ति को रात के अंधेरे में तोड़ दिया गया. इस मामले में मनिहारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि इस घटना में अज्ञात लोगों के विरोध मामला दर्ज किया गया है. जल्द से जल्द इस घटना में शामिल लोगों के विरोध कार्रवाई की जाएगी और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं, असामाजिक तत्वों द्वारा भगवान हनुमान की प्रतिमा को तोड़ दिए जाने से एक समुदाय के लोग आक्रोशित होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

Advertisment

मोहर्रम की कमेटी से की जा रही पूछताछ

मनिहारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इस घटना में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्सा नही जाएगा. उन्होंने बताया की तत्काल रतनपुर में पुलिस पदाधिकारी व भारी पुलिस बल की प्रतिनियुक्ती की गई है. उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है. दोनों समुदायक के बीच एक शांति समिति की बैठकर की गई है. तात्काल मामले को सुलझा लिया गया है. मोहर्रम की कमेटी को बुलाकर भी पूछताछ की जा रही है. ये मंदिर रतनपुर मेन रोड पर स्थित है. बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने मंदिर में रखे प्रतिमा के साथ भी तोड़फोड़ की है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षाकर्मी को तैनात कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, चिकित्सकों के कारण महिला की बिगड़ी हालत

Advertisment

ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन 

घटना के बाद इलाके में सुबह से ही अफरातफरी का माहौल है. कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है. दूसरी तरफ उग्र ग्रामीणों ने टायर जलाकर सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. 

रिपोर्ट - ताजीम हुसैन

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • असामाजिक तत्वों के द्वारा मंदिर के मूर्ति को दिया गया तोड़ 
  • अज्ञात लोगों के विरोध मामला किया गया दर्ज 
  • मोहर्रम की कमेटी से की जा रही पूछताछ
  • ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Katihar crime News Katihar News katihar police Katihar Bihar News
Advertisment
Advertisment