Advertisment

Araria Crime News: पत्नी, नवजात बच्चे समेत दिव्यांग को बदमाशों ने पीटा

मारपीट में दिव्यांग अपने परिवार के साथ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
ggg

घायल दिव्यांग व उनकी पत्नी( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

फारबिसगंज के एल.एन. पथ गोदना ठाकुरबारी मंदिर में रविवार की सुबह दिव्यांग अतुल मिश्रा उसकी पत्नी एवं नवजात बच्चे को सुरेश मिश्रा उर्फ भूलन बाबा एवं उसके पुत्र प्रशांत मिश्रा, आदित्य मिश्रा सहित अन्य के द्वारा जान से मारने की नीयत से मारपीट किया गया. मारपीट में दिव्यांग अपने परिवार के साथ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है.

Advertisment

इधर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को देख सभी आरोपित फरार हो गए हैं. मामले में दिव्यांग की पत्नी काजल मिश्रा ने स्थानीय थाना में आवेदन देते हुए बताया है कि वह अपने दिव्यांग पति के साथ मंदिर के पीछे स्थित आवास में रहती है. पूर्व के कई दिनों से भूलन बाबा उर्फ सुरेश मिश्रा अपने पुत्र एवं अन्य लोगों के साथ उनके साथ मारपीट किया करता है. आवेदन में बताया गया है कि भूलन बाबा उसके पति अतुल मिश्रा को जान से मारने की कोशिश करता है जिससे वह सभी घर छोड़कर भाग जाए और पूरा जमीन मकान उसका हो जाए.

publive-image

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur News: पेट्रोल-डीजल चालित ऑटो चालकों में रोष, जमकर किया प्रदर्शन 

Advertisment

पीड़ित के मुताबिक, रविवार की सुबह उसका पति आवास में बैठा हुआ था और वह बाथरूम में स्नान करने गई थी. इसी बीच भूलन बाबा अपने पुत्र प्रशांत मिश्रा, आदित्य मिश्रा, पत्नी सपना मिश्रा सहित अन्य के साथ आया एवं उसके पति को बेतहाशा जान से मारने की नियत से मारपीट करने लगा. इसी बीच उन लोगों के द्वारा उसके नवजात बच्चें को उठाकर फेंक दिया गया. जिससे वह भी घायल हो गया. आवेदन में आवेदिका ने अपने साथ अभद्र व्यवहार एवं गलत करने के प्रयास का भी आरोप लगाया है.

घटना को लेकर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों का हुजूम भी उमड़ पड़ा था. मौजूद स्थानीय लोगों ने भी हमेशा भुलन बाबा एवं उनके पुत्रों पर मारपीट करने और समाज के लोगों को भी परेशान करने का आरोप लगाया है. इधर मामले में पूछे जाने को थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने कहा कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: नारायण कुमार यादव

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दिव्यांग, उसकी पत्नी और नवजात को बदमाशों ने पीटा
  • सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Araria Latest News Araria News Araria Crime News
Advertisment
Advertisment