Advertisment

बिहार में आकाशीय बिजली की चपेट में आए 3 लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक बकरियां भी झुलसी

Araria: बिहार के अररिया में आसमान से गिरी आफत ने तीन लोगों की जान ले ली. बताया जा रहा है कि यहां मूसलाधार बारिश के बीच अचानक गिरी बिजली ने तीन लोगों की जान ले ली.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Araria News

बिहार के अररिया में रविवार को बिजली गिरने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके अलावा मवेशियों की भी इसकी चपेट में आने से जान चली गई. पूरा मामला रानीगंज प्रखंड के ठेकपुरा गांव के बहियार नहर का बताया जा रहा है. फिलहाल, सभी घायलों का रानीगंज के रेफरल अस्पताल रानीगंज में इलाज चल रहा है. लोगों ने बताया कि बिजली की चमक इतनी तेज थी कि आस-पास के लोगों की आंखें तक चौंधया गई थीं.

Advertisment

आसमान से गिरी आफत

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे जमकर मूसलाधार बारिश हो रही थी. वहीं मौके पर महिलाओं समेत लोग बहियार में घास काटने में व्यस्थ थे और कुछ बकरियों को चरा रहे थे. तभी जोरदार आवाज के साथ बिजली चमकर गिरी और सभी उसकी चपेट में आ गए. जिससे घटनास्थल पर ही मां बेटी सुशीला देवी, खुशबू कुमारी और इसी गांव के विजेंद्र राय की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: दो दूल्हा छोड़ बिहार की मुखिया ने रचाई तीसरी बार लव मैरिज, गांव वालों ने मांगा इस्तीफा

Advertisment

आधा दर्जन से अधिक बकरियां भी झुलसी

इस घटना के बाद आनन-फानन में घायलों को रेफरल अस्पताल रानीगंज इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. वहीं आधा दर्जन से अधिक बकरी की भी झुलसने से जान चली गई. रानीगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने का काम चल रहा है. सभी मृतक ठेकपुरा गांव के वार्ड संख्या 16 के निवासी बताए जा रहे हैं. मृतकों में विजेंद्र राय 30 साल, सुशीला देवी 28 साल और उसकी बेटी खूशबू कुमारी 16 साल शामिल हैं. जबकि घायलों में पूनम कुमारी, मंजूला देवी, ओम कुमार राय शामिल हैं. 

Araria Bihar
Advertisment
Advertisment